दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'ऊं अंटावा' फेम सामंथा रुथ प्रभु के एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य ने अब यहां आजमाया हाथ

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य ने अब यहां हाथ आजमाया है. एक्टर बीते साल से साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक को लेकर चर्चा में थे.

By

Published : Mar 2, 2022, 2:57 PM IST

Naga Chaitanya
सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद :नागा चैतन्य ने अपनी पहली वेब सीरीज 'दूथा' के लिए काम करना शुरू कर दिया है. चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, 'एक नई शुरूआत'. ये तस्वीर नागा चैतन्य के सेट के पहले दिन की है. वह इसमें अपनी स्क्रिप्ट के साथ दिखाई दे रहे हैं. मोनोक्रोम तस्वीर में नागा चैतन्य की स्क्रिप्ट बुक पर डब्ल्यूएच ऑडेन की एक लाईन लिखी है.

'दूथा' के पहले एपिसोड के डायलॉग में लिखा है कि 'मैं और जनता जानती है कि सभी स्कूली बच्चे क्या सीखते हैं, जिनके साथ बुराई की जाती है, इसके बदले में वह बुरा करते हैं-डब्ल्यू.एच. ऑडेन'. नागा चैतन्य को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'बंगाराजू' में देखा गया था. वह अब अगली बार विक्रम कुमार की फिल्म 'थैंक यू' में दिखाई देंगे.

अभिनेता विक्रम कुमार के साथ उनके पहले ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग कर रहे हैं, जिसका टाइटल 'दूथा' है, जिसका मतलब 'द मैसेंजर' है. नई अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज कथित तौर पर एक थ्रिलर है.

बता दें, नागा चैतन्य बीते साल साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु संग तलाक को लेकर चर्चा में आए थे. अब दोनों की राहें जुदा हैं. सामंथा ने हाल ही में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' में आइटम नंबर 'ऊं अंटावा' कर देश और दुनिया में वाहवाही लूटी.

ये भी पढे़ं : Pathaan Teaser: शाहरुख खान ने किया 'पठान' का एलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details