दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 12, 2021, 2:59 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 3:20 PM IST

ETV Bharat / sitara

पोर्नोग्राफी मामले में बढ़ीं गहना वशिष्ठ की मुश्किलें, कोर्ट ने नहीं दी अग्र‍िम जमानत

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई की एक सत्र अदालत ने मॉडल गहना वशिष्ठ के खिलाफ मालवणी पुलिस थाने में दर्ज नई प्राथमिकी के संबंध में उनकी अग्रिम जमानत याचिका बृहस्पतिवार को खारिज कर दी. कोर्ट ने अब इसे मुंबई क्राइम ब्रांच को हंस्तातरित कर दिया है.

गहना वशिष्ठ
गहना वशिष्ठ

हैदराबाद : पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई की एक सत्र अदालत ने मॉडल गहना वशिष्ठ के खिलाफ मालवणी पुलिस थाने में दर्ज नई प्राथमिकी के संबंध में उनकी अग्रिम जमानत याचिका बृहस्पतिवार को खारिज कर दी. कोर्ट ने अब इसे मुंबई क्राइम ब्रांच को हंस्तातरित कर दिया है. गौरलतब है कि गहना ने इसी के बाबत फिर से गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्र‍िम जमानत की याचिका दाखिल की थी.

बता दें, गहना के खिलाफ दो पीड़ित अभिनेत्रियों ने एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि पोर्न रैकेट में धरी गईं गहना बिजनेसमैन राज कुंद्रा की सहयोगी हैं. पुलिस का कहना है कि गहना का काम सिर्फ पॉर्न फिल्म करना ही नहीं, बल्कि उनका निर्देशन करना भी था.

गहना फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं, फिलहाल वह जमानत बाहर हैं. वहीं, 28 जुलाई को दो पीड़ित अभिनेत्रियों ने गहना के खिलाफ मालवाणी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

अपनी शिकायत में दोनों अभिनेत्रियों ने पुलिस को बताया कि गहना ने उनके साथ जबरदस्ती कर पॉर्न शूट कराया. इतना ही नहीं गहना ने इन दोनों अभिनेत्रियों को धमकी भी दी.

मॉडल ने कहा कि एक वेब शो के लिए यह कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, लेकिन मड आईलैंड के बंगले में शूटिंग के दौरान कपड़े उतारने के लिए कहा गया और न्यूड सीन फिल्माने की बात कही.

जब पीड़ित अभिनेत्रियों ने इससे इनकार किया तो उन्हें धमकी जी जाने लगी और उनपर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के बदले दस लाख रुपये की मांग की गई और पुलिस में भी शिकायत करने की धमकी दी.

ये भी पढे़ं : अनुपम श्याम के भाई का आमिर खान पर आरोप, बोले- कहने के बाद भी नहीं की मदद

Last Updated : Aug 12, 2021, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details