दिल्ली

delhi

मनोज बाजपेयी अपने आप में ही एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं : सनी हिंदुजा

By

Published : Sep 30, 2019, 9:18 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 4:02 PM IST

अभिनेता सनी हिंदुजा ने कहा कि दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी अपने आप में ही एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं. आप सेट पर केवल उन्हें देखकर ही बहुत कुछ सीख सकते हैं.

Courtesy: IANS

मुंबई:वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ काम कर चुके अभिनेता सनी हिंदुजा ने कहा कि दिग्गज अभिनेता अपने आप में ही एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं. उन्होंने कहा, 'मनोज सर अपने आप में एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट हैं. आप सेट पर केवल उन्हें देखकर ही बहुत कुछ सीख सकते हैं. जिस तरह से सेट पर वह अपने आपको पूरी तरह से बदल देते हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं समझा नहीं सकता हूं. इस पर विश्वास करने के लिए आपको खुद इसे देखना पड़ेगा.'

पढ़ें: दीया मिर्जा, मनोज बाजपेयी ने #आरेविनाश के खिलाफ भारतीयों से की अपील

सनी ने कहा, 'जो बातें मुझे सबसे ज्यादा याद हैं, वह यह कि कैसे मैं और मनोज सर सेट पर जाने से पहले सीन को लेकर चर्चा किया करते थे.' उन्होंने कहा, 'मुझ पर यदि को सीन नहीं भी फिल्माया जाना होता था तो भी मैं सेट पर रुकता था, ताकि उनके द्वारा किए जा रहे अभिनय की तरीकों को देख सकूं.' राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित 'द फैमिली मैन' एक एक्शन ड्रामा है. यह एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है, जिसका किरदार मनोज बाजपेयी ने निभाया है.

नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी के खुफिया विभाग में कार्यरत कहानी का किरदार श्रीकांत तिवारी एक मध्यमवर्गीय परिवार के व्यक्ति के रूप में अपने जीवन को संतुलित करने के लिए संघर्ष करता दिखाई देता है. यह सीरीज अमेजन प्राइम पर देखी जा सकती है. दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी इसे सकारात्मक रिव्यू मिल रहे हैं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details