दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अजय देवगन से कंगना रनौत तक इन सेलेब्स ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

अजय देवगन और संजय दत्त बॉलीवुड के दो ऐसे एक्टर हैं, जो महादेव के बड़े भक्त हैं. इस पावन अवसर पर अजय देवगन से लेकर कंगना रनौत तक ने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.

By

Published : Mar 1, 2022, 12:08 PM IST

mahashivaratri 2022
एक्टर

हैदराबाद :मंगलवार (1 मार्च) को पूरे देश में महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2022) का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. अजय देवगन और संजय दत्त बॉलीवुड के दो ऐसे एक्टर हैं, जो महादेव के बड़े भक्त हैं. इस पावन अवसर पर अजय देवगन से लेकर कंगना रनौत तक ने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.

अजय देवगन ने अपनी इंस्टास्टोरी पर भोलेनाथ की तस्वीर शेयर कर एक जाप लिख फैंस को बधाई है.

महाशिवरात्रि

वहीं, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने फैंस को महाशिवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं.

महाशिवरात्रि

मौनी इन तस्वीरों में नीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

वहीं, एक्टर कुणाल खेमू ने भी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'हेरथ मुबारक, आप सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, शांति, खुशियां, प्यार और रौशनी की कामना, ओम नम शिवाय'.

महाशिवरात्रि

इस कड़ी में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फैंस को महाशिवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं.

महाशिवरात्रि

ये भी पढे़ं : प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' की सामने आई नई रिलीज डेट, इस दिन लगेगी पर्दे पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details