दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'दिल' ने पूरे किए 30 साल, फिल्म से जुड़ी यादों को शेयर कर माधुरी दीक्षित ने मनाया जश्न

माधुरी दीक्षित और आमिर खान स्टारर रोमांटिक फिल्म 'दिल' के आज 30 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को ताजा किया और इसका जश्न मनाया.

By

Published : Jun 22, 2020, 7:25 PM IST

madhuri dixit recalls fond memories from dil as movie clocks 30 years
'दिल' ने पूरे किए 30 साल, फिल्म से जुड़ी यादों को शेयर कर माधुरी दीक्षित ने मनाया जश्न

मुंबई : माधुरी दीक्षित और आमिर खान की 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल' ने आज अपने रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं.

इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित ने फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं हैं.

इसके साथ ही फिल्म के 30 साल पूरे होने का जश्न मानते हुए उन्होंने एक पोस्ट भी साझा किया है. इस पोस्ट में माधुरी ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें पहली बार फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

यह एक रोमांटिक फिल्म थी. जिसमें आमिर और माधुरी की शानदार केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म के गाने और फिल्म दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

इस फिल्म को 36वें फिल्मफेयर अवार्ड शो में आठ कैटेगरी में नामांकन मिला था. माधुरी दीक्षित को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया था. यह अवार्ड माधुरी दीक्षित का पहला फिल्फेयर अवार्ड था.

पढ़ें : नेपोटिज्म विवाद : सोनम ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा-'स्टार किड होने पर है गर्व'

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और आमिर खान के अलावा अनुपम खेर, सईद जाफरी, देवेन वर्मा, पद्मरानी भी अहम भूमिका में नजर आई थीं.

(इनपुट-एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details