दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 18, 2019, 3:35 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 1:53 AM IST

ETV Bharat / sitara

मेड इन चाइना ट्रेलर आउटः गजब है राजकुमार का देसी अंदाज और विदेशी जुगाड़!

राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के मेकर्स ने फिल्म का यूनिक और मजेदार ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया. फिल्म में राजकुमार राव और लाए हैं इंडिया के लिए विदेशी जुगाड़.

made in china

मुंबईः एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के मेकर्स ने बुधवार को दोपहर में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव, परेश रावल और बोमन ईरानी इंडिया का जुगाड़ खोज लाए हैं.

2 मिनट 35 सेकेंड के ट्रेलर की शुरूआत परेश रावल द्वारा राजकुमार को कस्टमर के बारे में ज्ञान देने से शुरू होती है. परेश रावल का पहला डायलॉग है, 'तुम एक दिन बहुत बड़े आंत्रोप्नोर बनोगे. तुम्हें बस ये चाबी का कॉन्सेप्ट समझ में आ जाए बस. कस्टमर कौन है?'

फिर राजकुमार बोलते हैं, 'कस्टमर किंग है', जिसके जवाब में परेश उन्हें ग्राहकों के बारे में गुरू-ज्ञान देते हैं.

और फिर राजकुमार निकल पड़ते हैं इंटरप्रेन्योर बनने की राह पर. जिसके लिए वह कुछ सेकेंड के मोनताज में कई चीजें भेजते हैं. और इस यात्रा में सबसे बड़ा मोड़ आता है जब वह चाइना निकल पड़ते हैं.

चाइना में उन्हें मिलता है इंडिया का सबसे बड़ा जुगाड़ और उस जुगाड़ के साथ वह जा पहुंचते हैं बोमन ईरानी के पास जो कि फिल्म में गुप्त रोगों के डॉक्टर हैं.

पढ़ें- राजकुमार राव के साथ जमेगी प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे काम

परेश रावल, राजकुमार राव, बोमन ईरानी और गजराव राव की कॉमिक-टाइमिंग हंसा के लोट-पोट करने के लिए काफी है.

फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार और यूनिक है. फिल्म में राजकुमार राव रघूबीर मेहता का कैरेक्टर कर रहे हैं जो कि एक मिडिल क्लास आदमी है और इंटरप्रेन्योर बनने का ख्वाब देखता है.

फिल्म को डायरेक्ट किया है मिखिल मूसल(mikhil musale) और फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं दिनेश विजान.फिल्म में राजकुमार राव के साथ मोनी रॉय के अलावा परेश रावल, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, अमायरा दस्तूर और गजराज राव अहम रोल्स में हैं.मैडडॉक फिल्म्स और जीओ स्टूडियोज के बैनर तले बनी फिल्म मेड इन चाइना इसी साल दिवाली में सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.
Last Updated : Oct 1, 2019, 1:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details