दिल्ली

delhi

लॉकडाउन डायरी : श्रुति हासन और सोहा अली खान ने बताया कुछ खास करने का तरीका

By

Published : Mar 29, 2020, 7:54 PM IST

पूरे भारत में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और बी-टाउन सेलेब्स भी अपने घरों में समय व्यतीत कर रहे हैं. इसी बीच अभिनेत्री श्रुति हासन और सोहा अली खान ने अपने समय का अच्छा उपयोग करने के उपाय बताए हैं.

ETVbharat
लॉकडाउन डायरी : श्रुति हासन और सोहा अली खान ने बताया कुछ खास करने का तरीका

चेन्नई : पूरे देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बालों और त्वचा की देखभाल के नुस्खों के साथ व्यंजनों को भी साझा करती रहती हैं. अभिनेत्री ने अब इंस्टाग्राम पर कुछ चुनिंदा मेहमानों के साथ बातचीत करने का फैसला किया है.

मेहमान जीवन के सभी क्षेत्रों से मजबूत और स्वतंत्र महिलाएं होंगी. इसमें शामिल होने वालों में कोच गायत्री आप्टेकर, वकील प्रियंका खिमानी, डांसर असली नीनो हैं, जिसमें मजबूत रहने के तरीके, मानसिक संतुलन बनाए रखना और धैर्य रखना चर्चा के कुछ विषय होंगे.

श्रुति ने कहा, 'मेरे पास महिलाओं का एक समूह है जो मेरी दोस्त हैं, लेकिन मेरे पास उन महिलाओं का भी बड़ा समूह है जिनसे मैं बातचीत कर रही हूं जो मुझे प्रेरित कर रही हैं. वह जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से हैं.'

'मैंने सोचा कि विभिन्न विषयों पर उनके साथ बातचीत करना बहुत अच्छा होगा और मुझे यह पसंद है कि वह अलग-अलग जगहों, अलग-अलग विषयों और अलग-अलग व्यवसायों से हैं. मुझे आशा है कि लोग इसे भी पसंद करेंगे.'

श्रुति हासन लॉकडाउन डायरी

सेल्फ आइसोलेशन के अपने पांचवें दिन अभिनेत्री सोहा अली खान ने रविवार के दिन लोगों को लॉकडाउन को 'अलगाव' के रूप में देखने की सलाह दी है न कि 'कारावास'.

सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की. जिसमें वह लैपटॉप पर काम कर रही हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अलगाव चुनें ना कि कारावास तो आपको सांस लेने में आसानी होगी.'

पढ़ें- करण के बेटे ने बिग बी को बनाया सुपरहीरो, कहा- अमिताभ भगाएंगे कोरोना

कोरोना वायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, भारत में सकारात्मक कोविड-19 मामलों की कुल संख्या रविवार को बढ़कर 979 हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details