दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 5, 2019, 12:21 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 12:38 PM IST

ETV Bharat / sitara

दोस्ताना 2 में कार्तिक, जान्हवी का साथ निभाएंगे लक्ष्य!

धर्मा प्रोडक्शन्स की अपकमिंग फ्लिक 'दोस्ताना 2' जिसमें एक्टर्स कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दूसरी बार साथ नजर आएंगे. फिल्म की कास्ट में डेब्यू एक्टर लक्ष्य की एंट्री हुई है, फिल्ममेकर करण जौहर ने टवीट कर इसकी जानकारी दी है.

dostana 2

मुंबईः फिल्ममेकर करण जौहर ने कंफर्म किया है कि डेब्यू एक्टर लक्ष्य, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की दूसरी फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे. फिल्ममेकर ने यह भी बताया कि डेब्यू एक्टर का कोई भी बॉलीवुड बैकग्राउंड नहीं है और वह मुश्किल ऑडिशन प्रोसेस के जरिए सेलेक्ट हुआ है.


करण जौहर ने गुरूवार की सुबह अपने ट्वीटर हैंडल पर लक्ष्य की फोटो के साथ दोस्ताना 2 की कास्ट में उसके शामिल होने की अनाउंसमेंट की.

फिल्ममेकर ने टवीट किया, "धर्मा में नए लड़के को इंट्रोड्यूस करने पर खुश और एक्साइटेड दोनों हूं! लक्ष्य हमारे साथ दोस्ताना 2 से अपना डेब्यू करेगा, और फिर वहां से, हम साथ में मजबूत सिनेमेटिक जर्नी की उम्मीद करते हैं! प्लीज लक्ष्य का वेलकम कीजिए और अपना ढेर सारा प्यार दीजिए."

पढ़ें- 'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए सलमान की हां का इंतजार: अनीस बज्मी

आगे फिल्ममेकर ने बताया कि डेब्यू एक्टर की कोई बॉलीवुड बैकिंग नहीं हैं और वह अच्छे खासे ऑडिशन के तहत सेलेक्ट किया गया है."हां, मैं उसके फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन की खोजबीन के बारे में सुन चुका हूं! वह इंडस्ट्री से नहीं है और काफी मुश्किल ऑडिशन से गुजरा है! मैं शानू शर्मा का धर्मा प्रोड्क्शन्स के लिए लक्ष्य को ढूंढने का शुक्रिया अदा करता हूं."
'दोस्ताना 2', 2008 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वेल है. पहली फिल्म को डायरेक्ट किया था तरुण मनसुखानी ने और इसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा लीड में थे.दोस्ताना 2 के बारे में बाकी की जानकारियों से पर्दा उठना अभी बाकी है.
Last Updated : Sep 29, 2019, 12:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details