दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

खान फैमली ने सेलिब्रेट किया आर्यन का डेब्यू

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में कैरेक्टर 'सिम्बा' को अपनी आवाज देने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान के डेब्यू सेलिब्रेशन के लिए खान फैमली एक साथ डिनर पर गए.

By

Published : Jul 18, 2019, 3:23 PM IST

aryan

मुंबईः 'किंग खान' के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में थोड़े अलग तरीके से फिल्म लाइन में अपना डेब्यू किया है. आर्यन के इस डिफरेंट अंदाज वाले डेब्यू को किंग खान एंड फैमली ने शांत अंदाज में सेलिब्रेट किया.


'किंग खान', शाहरूख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी अब फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं. लेकिन बतौर एक्टर नहीं बल्कि एडल्ट वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर. 20 साल के आर्यन खान ने हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में मेन कैरेक्टर सिम्बा को अपनी आवाज दी है.



हालांकि किंग खान शाहरुख खान ने भी फिल्म के सुपरस्ट्रॉग कैरेक्टर लायन 'मुफासा' को अपनी आवाज से नवाजा है. अपने पिता के साथ आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है. इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए किंग खान एंड फैमली एक साथ डिनर करने गई.

पढ़ें- 'किंग खान' बनेंगे डॉ. शाहरूख खान!



खान फैमली ने आर्यन के सेलिब्रेशन के लिए थोड़ा शांत और फैमली टाइम तरीका चुना. खैर, किंग खान के बड़े बेटे आर्यन और बेटी सुहाना की जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री की खबरें हैं. हालांकि शाहरूख खान ने साफ किया कर दिया था कि सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एक्टिंग की डिग्री लेकर आएंगी.

वर्कफ्रंट पर किंग खान नेटफ्लिक्स ओरिजीनल वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा आने वाले समय में बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर शाहरूख खान नेटफ्लिक्स के साथ कई प्रोजेक्ट कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details