दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Kesari : नया गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज़....फिर नजर आई देश भक्ति

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का नया गाना "तेरी मिट्टी" रिलीज हुआ है. केसरी के इस गाने में देशभक्ति का जोश देखने को मिल रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

By

Published : Mar 16, 2019, 9:07 AM IST

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड अक्षय कुमार की फिल्म "केसरी" का नया गाना "तेरी मिट्टी" रिलीज हो गया है. इस गाने से पंजाबी सिंगर बी प्राक बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे है. वहीं म्यूजिक आर्को ने तैयार किया है. फिल्म का ये गाना देशभक्ति की भावनाओं से भरपूर है. बता दें कि इस सॉन्ग के रिलीज होने से पहले ही इसका लुक पोस्टर जारी किया गया था.

Pic- Official Instagram Account


देशभक्ति से भरे इस गाने को बी प्राक ने अपने आवाज के जादू से और भी ज्यादा रूहानी बना दिया है. वीडियो में प्राक भी नजर आए हैं. फिल्म केसरी सारागढ़ी बैटल पर बेस्ड है, जिसमें अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई है. फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है.


केसरी के तेरी मिट्टी गाने में अक्षय कुमार अपने 36 रेजीडेंट सिख के 21 सैनिकों के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही गाने में इन 21 सिख सैनिकों के साहस को सराहा गया है. इससे पहले गुरुवार को केसरी का नया डायलॉग प्रोमो भी रिलीज किया गया था.


केसरी का डायलॉग प्रोमो काफी दमदार था, जिसमें अक्षय कुमार 10,000 अफगानी सैनिकों से भिड़ने के लिए अपने सिख सैनिकों में जोश भरते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म केसरी की कहानी सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है, जिसमें अक्षय कुमार समेत 21 सिख 10,000 अफगानी सैनिकों को धूल चटाते नजर आ रहे हैं.



ABOUT THE AUTHOR

...view details