दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कीर्ति ने जीता राष्ट्रीय पुरस्कार, परिवार को किया समर्पित

कीर्ति सुरेश को फिल्म 'महानति' में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया है. अभिनेत्री ने इस अवार्ड को अपने परिवार को किया समर्पित.

By

Published : Aug 11, 2019, 3:07 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 3:48 PM IST

कीर्ति ने जीता राष्ट्रीय पुरस्कार, परिवार को किया समर्पित

तिरुवनंतपुरम:अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया है. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपने परिवार को दिया है. कीर्ति ने शनिवार को ट्वीट किया, 'मैं यह पुरस्कार अपने परिवार को विशेष रूप से अपनी मां, गुरु प्रियदर्शन सर, अपने दोस्तों और अपने सभी शुभचिंतकों को समर्पित करना चाहूंगी.'

कीर्ति को द्विभाषी फिल्म 'महानति' में उनकी भूमिका के लिए पुरस्कार मिला. बड़ी जीत के बाद कीर्ति ने ट्विटर पर एक लंबा नोट पोस्ट किया, जिसमें सभी को उन्होंने धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, 'सबसे पहले मैं प्रेस और मीडिया के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देना चाहूंगी. वे दृढ़ता से इस बात की पुष्टि करती हैं कि हमारी फिल्म 'महानति' को इसके सकारात्मक सम्मान और बिना शर्त सराहना के साथ उचित सम्मान मिलेगा.

उन्होंने अपने सह-कलाकारों सहित डलकर सलमान और विजय देवरकोंडा को भी धन्यवाद दिया. मेरे सह-कलाकार राजेंद्र प्रसाद सर, दुलारे सलमान, सामंथा अक्किनेनी, विजय देवरकोंडा और मेरे अन्य सभी कलाकारों के बिना 'महानती' कभी पूरी नहीं होती.

तकनीशियनों और अभिनेताओं के प्रयासों ने मुझे महान सावित्री अम्मा की दुनिया में सराहा, जिनका आशीर्वाद मुझे और मेरी टीम को प्रशंसा मिलने का सबसे मजबूत कारण था. मुझे खुशी है कि फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं.

Last Updated : Sep 26, 2019, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details