दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सलमान की जिंदगी में वापस आएंगी कटरीना?

कटरीना कैफ अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड सुपरस्टार सलमान खान के साथ करीबी रिश्ता रखतीं हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में दोनों के रिश्ते के बारे में साफ किया.

By

Published : Sep 23, 2019, 6:27 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 5:42 PM IST

salman

मुंबईः कटरीना कैफ के रणबीर कपूर के साथ ब्रेक के बाद से ही खबरें आ रहीं थीं कि बॉलीवुड की हॉट डीवा कटरीना कैफ अपने एक्स सलमान खान के साथ दोबारा रिलेशनशिप में आ सकती हैं. हाल ही में डीवा ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सभी सवालों का जवाब दिया.

हाल ही में एक बड़े न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू कटरीना ने सलमान के साथ अपने दोस्ताना रिश्ते के बारे में बात की.

सभी अफवाहों को खत्म करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि यह दोस्ती है जो पिछले 16 सालों से है और सलमान को उन्होंने सच्चा दोस्त कहकर संबोधित किया.

आगे, 'जीरो' एक्टर ने सलमान खान की सराहना कहते हुए कहा कि सलमान हमेशा जरूरत के समय अपने दोस्तों के लिए मौजूद होते हैं.

पढ़ें- कटरीना कैफ की हमशक्ल देख फैंस हुए हैरान

ऐसा पहली बार नहीं है जब कटरीना ने सलमान और अपने रिश्ते के बारे में बात की हो. इससे पहले भी एक्टर ने कहा था सुपरस्टार डीवा के मुश्किल समय में हमेशा उनके लिए खड़े थे.

परिवार शुरू करने के सवाल पर कटरीना ने जवाब दिया, 'मैं हमेशा से परिवार चाहती थी. और मैं शादी में यकीन करती हूं और सबसे ऊपर परिवार में. यह अटूट बंधन है और जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट.'

वर्कफ्रंट पर कटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. अभिनेत्री अपकमिंग कॉप-ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

फिल्म 27 मार्च 2020 को सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

Last Updated : Oct 1, 2019, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details