दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कैटरीना-विक्की Wedding Reception की गेस्ट लिस्ट OUT, जानें कौन-कौन हैं शामिल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग रिसेप्शन में आने वाले गेस्ट की लिस्ट सामने आ गई है. गेस्ट लिस्ट में ऋतिक रोशन से लेकर अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं. जानें सलमान खान और रणबीर कपूर आएंगे या नहीं?

By

Published : Dec 16, 2021, 6:13 PM IST

Updated : Dec 16, 2021, 6:42 PM IST

Katrina kaif and vicky Kaushal
कैटरीना-विक्की

हैदराबाद :कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद अब उनका वेडिंग रिसेप्शन खासा चर्चा बंटोर रहा है. फैंस इस बात को जानने के लिए उतावले हो रहे हैं कि कपल की शादी में तो कोई स्टार नजर नहीं आया, वेडिंग रिसेप्शन के लिए किस-किस स्टार्स के घर दावत का कार्ड पहुंचा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की के वेडिंग रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट सामने आ गई है.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, कैटरीना-विक्की के वेडिंग रिसेप्शन की लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन का नाम शामिल है. बता दें, ऋतिक और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं और दोनों को फिल्म 'बैंग-बैंग' में देखा गया था.

अक्षय कुमार

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की कैमिस्ट्री के बारे में अमूमन फैंस जानते ही हैं. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ में 'वेलकम' समेत कई हिट फिल्में दे चुके हैं. अब खबर है कि कैटरीना ने अक्षय को शादी की दावत में बुलाया है.

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ

हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आईं कैटरीना कैफ ने फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी को भी वेडिंग रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में रखा है. फिल्म में कैटरीना एक बार अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं और फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी.

मेघना गुलजार

मेघना गुलजार और विक्की कौशल

वहीं, विक्की कौशल ने भी अपनी गेस्ट की लिस्ट तैयार की है, जिसमें पहला नाम उनकी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादूर' की निर्देशक मेघना गुलजार का है.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ

कैटरीना-विक्की के वेडिंग रिसेप्शन में उन्होंने अपने पड़ोसियों को भी इनवाइट किया है. बता दें, बॉलीवुड से फिलहाल अनुष्का शर्मा ही कैटरीना-विक्की की पड़ोसन हैं, जो कपल की शादी की दावत में शामिल हो सकती हैं.

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने एक शानदार मैसेज के साथ कैटरीना-विक्की को शादी की ढेरों बधाई दी थी. अब खबर है कि कैटरीना-विक्की के वेडिंग रिसेप्शन में कंगना रनौत भी नजर आ सकती हैं. ऐसे में कंगना और ऋतिक के एक ही फंक्शन में होने पर बड़ी सुर्खियां बन सकती हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की दोस्त, अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' की को-स्टार और एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मौजूदा गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी वेडिंग रिसेप्शन के लिए न्योती गई हैं.

करण जौहर

विक्की कौशल और करण जौहर

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर भी कैटरीना-विक्की के वेडिंग रिसेप्शन में दस्तक दे सकते हैं. वहीं, कपल के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान और रणबीर कपूर के आने की भी चर्चा हो रही है. मीडिया की मानें तो, कपल मुंबई में ही 20 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहा है.

Last Updated : Dec 16, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details