दिल्ली

delhi

फ्लाइट से उतरते ही ब्लैक गाड़ी से सवाई माधोपुर रवाना हुए 'विकरीना'

By

Published : Dec 6, 2021, 10:30 PM IST

कटरीना कैफ और विक्की कौशल सोमवार को जयपुर एयरपोर्ट (Katrina and Vicky Kaushal reached Jaipur) पर पहुंचे. दोनों काफी हाई सिक्योरिटी के तहत वीआईपी गेट से निकले और काले रंग की गाड़ी में बैठकर सवाई माधोपुर स्थित रेसोर्ट के लिए निकल गए.

katrinkatrina and vicky etv bharata-and-vicky-kaushal
katrinkatrina and vicky etv bharata-and-vicky-kaushal

जयपुर.बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल जयपुर एयरपोर्ट (Katrina and Vicky Kaushal reached Jaipur) पर पहुंचे. एयरपोर्ट से काले शीशे की गाड़ियों में बैठकर दोनों चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए. जयपुर एयरपोर्ट पर कटरीना और विक्की कौशल को VVIP ट्रीटमेंट दिया गया. इससे पहले कभी किसी अभिनेत्री को ऐसा खास ट्रीटमेंट नहीं मिला. वीआईपी गेट से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री को ही आने की सुविधा मिलती है. सुरक्षा जांच से एग्जेम्प्टेड विशिष्टजन ही जयपुर एयरपोर्ट के वीआईपी गेट से निकल सकते हैं.

कटरीना कैफ और विकी कौशल इस श्रेणी में शामिल नहीं है. जिस गेट से कटरीना कैफ को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया वह रास्ता एयरपोर्ट पट्टी तक कार से ही जाने का है. कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेने VIP गेट से 3 गाडियों को एंट्री दी गई. तीनों गाड़ियों में यह भी पता नहीं चल पाया कि कटरीना कैफ कौन सी गाड़ी में बैठी थीं. तीनों गाड़ियां पूरी तरह से पैक की हुई थीं. काले शीशे में कोई उन्हें देख भी नहीं सका. दोनों वेडिंग कपल चार्टर विमान से मुम्बई से जयपुर आए हैं. यहां से कटरीना कैफ और विक्की कौशल चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए.

सवाई माधोपुर रवाना हुए 'विकरीना'

पढ़ें.Katrina Vicky Wedding: विक्की-कैट को पसंद होटल के आरिजनल हेरिटेज लुक, आर्टिफीशियल डेकोरेशन करने से किया मना

9 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी (katrina vicky wedding) होने जा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के परिजनों और रिश्तेदारों का जयपुर पहुंचने का दौर जारी है. देर शाम को कटरीना की दो बहनें और एक भाई परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. सोमवार दोपहर कटरीना कैफ की बहन नताशा के बाद उनके परिजन भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. कटरीना कैफ की डिज़ाइनर अनिता श्रॉफ भी राजस्थान पहुंच चुकी हैं.

पढ़ें.Katrina Vicky Wedding: कटरीना की दो बहनें और भाई भी परिवार के साथ पहुंचे राजस्थान, कटरीना के भाई ने कहा- I Am Very Happy

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी चौथ का बरवाड़ा स्थित ऐतिहासिक रिसोर्ट में होगी. कटरीना और विकी कौशल के परिवारों के सदस्य और अन्य गेस्ट जयपुर पहुंचने लगे हैं. कटरीना और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होनी है. शादी का संगीत और मेहंदी की रस्म 7 और 8 अक्टूबर को होना बताई जा रही है. कैटरीना और विकी कौशल के परिवारजनों और मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. मेहमान जयपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से चौथ का बरवाड़ा स्थित रिसोर्ट पहुंच रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बिजनेस और राजनीतिक जगत से जुड़ी हस्तियां भी शादी में शामिल होंगी. वीआईपी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाई माधोपुर का पुलिस और जिला प्रशासन अलर्ट है. पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्थाएं चाक-चौबंद कर दी गई है. सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा स्थित एक ऐतिहासिक फोर्ट को शादी के लिए चुना गया है. सवाई माधोपुर में हो रही शाही शादी को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. ऐतिहासिक कोर्ट में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. करीब 700 साल पुराना फोर्ट कटरीना और विक्की कौशल की शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details