दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कश्मीर समस्या का समाधान शुरू हो गया : अनुपम खेर

जम्मू-कश्मीर में पिछले चार दिनों से बढ़ी राजनीतिक हलचल पर अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि कश्मीर समाधान शुरू हो गया है.

By

Published : Aug 5, 2019, 11:07 AM IST

Updated : Aug 5, 2019, 12:02 PM IST

kashmir solution has begun : Anupam Kher

मुंबई : कश्मीर में जारी की गई एडवाइजरी के बाद मची उथल-पुथल ने बड़ा रूप ले लिया है. इस मामले को लेकर जाने माने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. आपको बता दें कि अनुपम खेर ने एक लाइन के ट्वीट में दो-टूक कहा है कि कश्मीर समाधान शुरू हो गया है.



दरअसल, अनुपम खेर का घाटी से गहरा और पुराना नाता है. खेर कश्मीरी पंडित हैं. अब आपको बताते हैं कि उन्होंने कश्मीर के वर्तमान हालात को लेकर क्या कहा. अनुपम खेर ने कहा कि कश्मीर समस्या का समाधान शुरू हो गया है. उन्होंने घाटी में हुई अनिश्चितता को लेकर कहा कि सुरक्षा कारणों को लेकर ही सरकार ने एडवाइजरी जारी की है, जिसके तहत पर्यटकों और अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़ने के लिए कहा गया है.



अनुपम ने आगे कहा कि यदि अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया जाए तो कश्मीर समस्या का समाधान निकाला जा सकता है. आपको बता दें कि अनुपम खेर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कई मामलों पर खुलकर अपनी राय दी है.



अनुपम खेर कई बार कश्मीर के मुद्दे को खुलकर बोले हैं. अनुपम खेर ने ये बातें न्यूज एजेंसी एएनआई के जरिए कहीं. सरकार ने जम्मू और कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है. साथ ही धारा 144 लागू कर दी गई है.



इससे पहले एनआईटी के छात्रों को उनके घरों के लिए रवाना किया गया था. साथ ही रविवार को इस्लामिक यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्रओं को विश्वविद्यालय हॉस्टल खाली करने का आदेश

Last Updated : Aug 5, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details