दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

करण अर्जुन का गाना 'भांगड़ा पा ले' हुआ रीक्रिएट

साल 1995 की फिल्म 'करण अर्जुन' के हिट गीत 'भांगड़ा पा ले' को सनी कौशल की आगामी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' के लिए फिर से बनाया गया है.

By

Published : Oct 9, 2019, 6:40 PM IST

Bhangra Paa Le recreated

मुंबई: सनी कौशल की आगामी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना 'भांगड़ा पा ले' रिलीज कर दिया है, जो सलमान खान और शाहरुख खान पर फिल्माए गए सुपरहिट गाने का रिक्रिएशन है.

'भांगड़ा पा ले' साल1995 के लोकप्रिय गीत 'करण अर्जुन' का आधुनिक वर्जन है, जिसमें फिल्म की फीमेल लीड रुखसार ढिल्लन के साथ सनी कौशल थिरकते नजर आ रहे हैं.

इस टाइटल ट्रैक को मैंडी गिल ने अपनी आवाज से सजाया है. साथ ही साथ उन्होंने गीत को लिखा भी है. शुभम शिरूले फॉर जाम 8 ने इस धमाकेदार डांस नंबर को कंपोज किया है.

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज किया था. जिसमें रोमांस और नाटक का मिश्रण नजर आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर अतीत और वर्तमान समय के बीच के बदलावों को प्रदर्शित करता दिखाई दे रहा है.

रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन रमेश तौरानी की बेटी स्‍नेहा तौरानी ने किया है. फिल्‍म से वह निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं. फिल्म में सनी के साथ रुखसार ढिल्लन और श्रिया पिलगांवकर नजर आएंगी.

फिल्‍म 'भांगड़ा पा ले' 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details