दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

किसी को नहीं छोडूंगी, एक-एक को एक्सपोज़ करूंगी- कंगना रनौत

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ के बाद भी अपनी कास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फिल्म रिलीज होने के बाद इस फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश ने कंगना पर फिल्म को हाईजैक करने का आरोप लगाया. फिर फिल्म की एक्ट्रेस मिष्ठी चक्रवर्ती ने भी कंगना पर हमला बोला. लेकिन अब कंगना ने सबको जवाब दिया है और कंगना किस अंदाज़ में जवाब देती हैं ये तो सब जानते ही हैं

By

Published : Feb 8, 2019, 7:36 PM IST

एक-एक को एक्सपोज़ करूंगी- कंगना रनौत

पहले फिल्म के डायरेक्टर और फिर फिल्म की एक्ट्रेस मिष्ठी चक्रवर्ती ने भी कंगना पर आरोप लगाए. जिसके बाद कंगना ने इसका जवाब दिया. लेकिन लगता है अब ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

'मणिकर्णिका' की टीम दो हिस्सों में बंट गई है.
'मणिकर्णिका' की टीम दो हिस्सों में बंट गई है. एक तरफ फिल्म के स्टार्स और डायरेक्टर क्रिश हैं तो दूसरी तरफ कंगना अकेली खड़ी हैं. दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते नहीं थक रहे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मिष्ठी चक्रवर्ती ने कंगना पर निशाना साधते हुए काफी कुछ कहा था. उन्होंने तो ये तक कह दिया की, "मैं उस फिल्म में कभी काम ना करूं जिसका एक्टर और डायरेक्टर एक ही हो."

ये सुनकर कंगना कैसे चुप बैठ जाती
ये सुनकर कंगना कैसे चुप बैठ जाती, मीडिया ने जैसे ही कंगना से मिष्ठी के बारे में बात करनी चाही, कंगना तुंरत जवाब देते हुए बोलीं, "आप जिन लोगों का नाम ले रहे हैं उनका नाम ही इस फिल्म से हुआ है. इनका नाम पहले किसी ने नहीं सुना है. ये लोग कभी नहीं सुधरेंगे."

'मेरी फिल्म को कोई क्या प्रमोट करेगा'
इसके अलावा जब कंगना से पूछा गया की इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स एक दूसरे की फिल्में सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोट कर रहे हैं, लेकिन आपकी फिल्म को कोई प्रमोट करे तो इसका फायदा आपको मिल सकता है. तो कंगना ने कहा, "मेरी फिल्म को कोई क्या प्रमोट करेगा, मुझे पहले 3,4 राष्ट्र पुरस्कार मिल चुके हैं. मैं इतनी कम उम्र में फिल्ममेकर हूं. ये खुद को ही प्रमोट कर लें वहीं बहुत बड़ी बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details