दिल्ली

delhi

कंगना ने शुरू की 'थलाइवी' की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

By

Published : Oct 5, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 12:37 PM IST

अभिनेत्री कंगना रनौत लंबे ब्रेक के बाद काम पर लौट गई हैं. उन्होंने अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूट‍िंग शुरू कर दी है. 'थलाइवी' के सेट से कंगना ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. जिसमें वह फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय के साथ दिखाई दे रही हैं.

Most soothing and comforting place to me is a film set says  Kangana
कंगना ने शुरू की 'थलाइवी' की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में वापस अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूट‍िंग पर वापस आ चुकी हैं. अब कंगना ने सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह डायरेक्टर एएल विजय के साथ दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'सुप्रभात दोस्तों, ये कल सुबह सीन डिस्कशन की कुछ तस्वीरें हैं, जिसमें मेरे बेहद प्रतिभाशाली डायरेक्टर एएल विजय जी हैं. दुनिया में बहुत सारी जगह है पर मेरे लिए फिल्म का सेट सबसे ज्यादा सुकून देने वाली जगह है. थलाइवी'.

इन तस्वीरों में कंगना अपने डायरेक्टर के साथ बातें करती दिख रही हैं जिसमें विजय मास्क पहने नजर आ रहे हैं.

बता दें, हाल ही में कंगना ने फिल्म 'थलाइवी' के लिए डांस रिहर्सल की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

मालूम हो कि 'थलाइवी' तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयलल‍िता की बायोपिक है जिसमें कंगना, जयललिता का रोल निभा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं और इसकी स्क्रिप्ट 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है. पहले यह फिल्म 26 जून, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ गई. जिससे यह संभव न हो सका.

पढ़ें : बाबिल ने साझा की पिता इरफान खान की अनदेखी तस्वीर

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों श‍िवसेना और संजय राउत संग बहस को लेकर भी वह सुर्खियों में बनी थीं.

Last Updated : Oct 5, 2020, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details