दिल्ली

delhi

जूही ने दीवाली पर शेयर किया यह वीडियो, हुईं ट्रोल

By

Published : Oct 26, 2019, 1:48 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कुछ दिन पहले दीवाली से संबंधित एक वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद उनके फॉलोवर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

Courtesy: Social Media

मुंबई: आज-कल त्योहारों का सीजन चल रहा है. इसी के साथ दीवाली जो हिंदुओं के प्रमुख त्योहारों में से एक है. वह करीब आ गई है. जैसे-जैसे दीवाली नजदीक आ रही है प्रदूषण को देखते हुए इस बार ग्रीन पटाखे जलाने की अपील की जा रही है. हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला ने भी एक अपील अपने ट्वीटर हैंडल पर करते हुए कहा कि इस बार दीवाली पर पटाखें जलाने के बजाए पूरे घर को दीयों की रोशनी से भर दिया जाए.

पढ़ें: आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव के साथ वाराणसी में दर्शन पूजन कर रही हैं कंगना- जूही

इस ट्वीट के बाद से अभिनेत्री को ट्रोल किया जा रहा है और उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. जूही ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'क्या आपको पता है कि पारंपरिक रुप से दीवाली का पटाखों से कोई संबंध नहीं है. इस दीवाली मैं अपने घर को दीयों की रोशनी से भरूंगी क्योंकि घर में बिखरे हुए उजाले से ज्यादा कोई भी चीज फेस्टिव नहीं होती.' इसी ट्वीट के साथ उन्होंने सबसे पूछा, 'इस दीवाली पर पर्यावरण को बचाने के लिए आप क्या कर रहे हैं? कमेंट करके हमें बताएं?

उसके बाद उनके इस ट्वीट पर कमेंट्स के बौछार आने लगे. जिससे समझ आया कि लोगों को यह वीडियो पसंद नहीं आया. तो वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें आईपीएल सीजन में जलाए जाने वाले पटाखों की भी याद दिला दी.

आपको बता दें कि जूही का आइपीएल टीम केकेआर नाइट राइडर्स हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें अपनी फैन्सी कार के बजाए पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करने की सलाह दी. लोगों ने अभिनेत्री की प्रतिक्रिया को ढोंग बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details