दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2021, 9:15 PM IST

ETV Bharat / sitara

जुबिन नौटियाल का 'लुट गए' सॉन्ग पूरे चार हफ्ते तक बिलबोर्ड रैंकिंग में छाया रहा

जुबिन नौटियाल का 'लुट गए' सॉन्ग पूरे चार हफ्ते तक बिलबोर्ड रैंकिंग में बना रहा. पूरी दुनिया के टॉप कमर्शियल आर्टिस्ट की सूची तैयार करने वाली ब्लूमबर्ग पॉपस्टार रैंकिंग में जुबिन नौटियाल अब जस्टिन बीबर के बाद दुनिया की पहली पसंद बन चुके हैं.

जुबिन नौटियाल
जुबिन नौटियाल

देहरादून : बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज का जादू अब पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रहा है. जुबिन नैटियाल का 'लुट गए' गाना तकरीबन 4 हफ्ते तक 'बिल बोर्ड रैंकिंग' में शामिल रहा. वहीं इसके अलावा ब्लूमबर्ग पॉपस्टार की रैंकिग में भी वे बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

उत्तराखंड मूल के पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल अब केवल भाषा और देश के दायरे में नहीं, बल्कि पूरे विश्व में ख्याति बटोर रहे हैं. उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. उनकी आवाज का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

आपकाे बता दें कि जुबिन नौटियाल का हाल ही में इमरान हाशमी के साथ रिलीज हुआ 'लुट गए' गाना मात्र तीन महीने में ही 600 मिलियन पार कर चुका है.

पढ़ें-ईद पर कोविड कर्फ्यू में ढील, 12 बजे तक खुलेंगे बाजार

जुबिन नौटियाल का 'लुट गए' सॉन्ग पूरे चार हफ्ते तक बिलबोर्ड रैंकिंग में बना रहा. यह उत्तराखंड ही नहीं, बल्कि भारत और एशिया से आने वाले सिंगर के लिए बड़ी बात है.

ग्लोबल प्लेटफॉर्म बिलबोर्ड रैंकिंग में इतने समय तक टिके रहना यह अपने आप में उस सिंगर की ग्लोबल लोकप्रियता को दर्शाता है.

पूरी दुनिया के टॉप कमर्शियल आर्टिस्ट की सूची तैयार करने वाली ब्लूमबर्ग पॉपस्टार रैंकिंग में जुबिन नौटियाल अब जस्टिन बीबर के बाद दुनिया की पहली पसंद बन चुके हैं.

पढ़ें-उत्तराखंड में बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, अब तक 116 मरीजों की मौत

जुबिन नौटियाल दो दिन पहले तक ब्लूमबर्ग पॉपस्टार लिस्ट में दसवें नंबर पर थे. आज वे आठवें नंबर पर आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details