दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2020, 2:03 PM IST

ETV Bharat / sitara

'सत्यमेव जयते 2' का पोस्टर आया सामने, अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. टी-सीरीज़ और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी लखनऊ की होगी, जिसमें जॉन अब्राहम का किरदार भ्रष्टाचार से लड़ता हुआ नजर आएगा.

John Abraham starrer Satyameva Jayate 2 gets release date
सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर आया सामने, अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

फिल्म अगले साल यानी 2021 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक पोस्ट साझा करके दी है. जिसके साथ एक्टर ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है.

जॉन ने फिल्म का नए पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, 'जिस देश की मइया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है. सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 12 मई, 2021 में रिलीज होगी.'

साझा किए गए नए पोस्टर में जॉन अब्राहम जबरदस्त लुक में नज़र आ रहे हैं. मस्कुलर बॉडी के साथ हाथ में हल लिए जॉन के सीने पर कई चोट के निशान दिख रहे हैं. हालांकि, खून की जगह तिरंगा बह रहा है.

फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर लॉकडाउन में खूब काम किया है और फिल्म को ज्यादा रोचक बनाने के लिए खूब ड्रामा और डायलॉग डालने की कोशिश की है. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. इसकी कहानी इस बार लखनऊ की होगी जिसमें जॉन अब्राहम का किरदार भ्रष्टाचार से लड़ता हुआ नजर आएगा.

पढ़ें : अनुराग कश्यप के समर्थन में उतरीं उनकी पहली पत्नी आरती बजाज

बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई इस सीरीज की पहली फिल्म को समीक्षकों से तो मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया था. फिल्म के मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में आयशा शर्मा, मनोज बाजपेयी, अमृता खानविलकर और मनीष चौधरी अहम भूमिकाओं में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details