दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फैन ने खींची तस्वीर....गुस्साई जया बच्चन ने दिया ये जवाब

एक्ट्रेस जया बच्चन एक बार फिर से फोटो खींचने पर गुस्साती हुई नजर आईं. उन्होंने फोटो खींच रहे लड़के को बुलाया और फटकार लगाई.

By

Published : Mar 19, 2019, 9:48 AM IST

Updated : Mar 19, 2019, 8:39 PM IST

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि जया बच्चन को बिल्कुल भी नहीं अच्छा लगता है, जब कोई उनकी तस्वीर खींचता है. ऐसा कई मौकों पर देखा गया है कि जब वे मीडिया वालों पर और फोटोग्राफर्स पर इस बात के लिए बरस पड़ती हैं. जया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे उनकी फोटो खींचने वाले लोगों पर बिगड़ रही हैं.

इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें रूखे व्यवहार के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल जया, करण जौहर की मां हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी में गई हुई थीं. पार्टी से जब वे बाहर निकल रही थीं. इसी दौरान वहां पर खड़े कुछ प्रशंसकों ने फोन पर उनकी फोटो लेनी शुरू कर दी. जब जया ने ये देखा तो वे बुरी तरह से बिगड़ गईं और जो लड़का उनकी तस्वीर खींच रहा था उसकी क्लास लगा दी.



जया ने उसे बुलाया और कहा कि- "तुमने फोटो लेते वक्त मुझसे पूछा. बिना पूछे तस्वीर क्यों खींची. तमीज सीखो." ठीक ऐसा ही उन्होंने एक और शख्स को कहा. जया के गुस्से वाला ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जया के बर्ताव पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा कि उन्हें अपनी बहू ऐश जैसा कूल रहना चाहिए.

एक और शख्स ने कहा कि वे इंडियन सास की तरह हैं. तो वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें अमरीश पुरी का रोल प्ले करना चाहिए. बता दें कि कुछ समय पहले, करण जौहर के चैट शो में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा मेहमान के तौर पर पहुंचे थे.

इस दौरान श्वेता ने अपनी मां का बचाव करते हुए कहा था कि उन्हें भीड़-भाड़ और शोर-शराबा ज्यादा अच्छा नहीं लगता. साथ ही कोई भी अगर उनकी इजाजत के बिना फोटो लेता है तो वे गुस्सा हो जाती हैं.


Last Updated : Mar 19, 2019, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details