दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

श्रीलंका में जैकलीन ने मनाया बर्थडे, बी-टाउन ने की दुआओं की बारिश!

आज है ग्लैम-गॉर्जियस डीवा जैकलीन का हैप्पी बर्थडे और डीवा अपने दोस्तों संग श्रीलंका में पूरे जोश के साथ अपना बर्थडे मना रहीं हैं. इधर बी-टाउन ने भी जैकलीन को बर्थडे विश करते हुए दुआओं की बारिश-सी कर दी है.

By

Published : Aug 11, 2019, 7:06 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 4:24 PM IST

jacq

मुंबईः इससे बेहतर क्या हो सकता है कि अपने खास दिन पर आप अपने दोस्तों के साथ एक शानदार लोकेशन पर अपना हैप्पी बर्थडे मनाए? जैकलीन फर्नांडीज अपने 34वें बर्थडे पर श्रीलंका के खूबसूरत लैंडस्केप पर अभी यही कर रहीं हैं.


बर्थडे गर्ल ने आज अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, "यह मेरा केक डे है!!! आपको पैनकेक्स पसंद है!!"

बर्थडे गर्ल के खास दिन पर बी-टाउन फ्रेंड्स ने जैकलीन को अपनी दुआओं से नवाजा.

पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस सेलीब्रेट कर रही हैं 34वां जन्मदिन, आज भी लाखों दिलों की धड़कन

जैकलीन की पॉजिटिविटी और एनर्जी को सराहते हुए सोनम कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बर्थडे विश किया.

sonam wished happy bday to jacqueline
'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जैकलीन के साथ फोटो लगाते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पीएस्ट बर्थडे जैक्सू!! स्टे क्रेजी!"
sona with bday girl
फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी जैकलीन की गॉर्जियस फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया. "हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस! जैकलीन यह साल तुम्हारे लिए बेस्ट एवर हो."
धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी टवीटर पर बर्थडे गर्ल को विश किया, "विश यू अ वेरी हैप्पी बर्थडे जैकलीन. लव योर मैडनेस!"
डैशिंग अनिल कपूर ने जैकलीन को बर्थडे विश करते हुए टवीट किया, "जैकलीन को जन्मदिन मुबारक हो जो जोश-खरोश की सही परिभाषा है! जैकलीन तुम कभी भी खुश रहने से बाज न आओ!! यह तुम्हारा बेस्ट दिन हो."
वर्कफ्रंट पर जैकलीन अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेत्री अपकमिंग नेटफ्लिक्स थ्रिलर में 'मिसेज सीरियल किलर' का रोल करेंगी.थ्रिलर को डायरेक्ट कर रहे हैं शिरीष कुंदर और प्रोडयूस कर रहीं हैं उनकी पत्नी फराह खान.
Last Updated : Sep 26, 2019, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details