दिल्ली

delhi

जबरिया जोड़ी के डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

By

Published : Jul 27, 2019, 3:30 PM IST

हाल ही में जबरदस्ती दुल्हों को किडनैप कर शादी कराने की कई खबरें आई थीं. फिल्ममेकर प्रशांत ने उसी थीम पर फिल्म बनाने की सोची. प्रशांत ने इस थीम पर अपनी क्रिएटीविटी देकर फिल्म का एक अच्छा मजेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया, लेकिन अब उनको धमकियां मिल रही हैं, जानें क्यों?

jabariya jodi

मुंबईः एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा स्टारर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जबरिया जोड़ी के डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई है.


सिद्धार्थ और परिणीती दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के लिए प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. हाल ही फिल्म के दोनों लीड स्टार दिल्ली में स्पॉट हुए. माना जा रहा है कि फिल्म का सबजेक्ट रियल है, इसलिए फिल्म के डायरेक्टर को देश के असली बाहूबलियों से अब डेथ थ्रेट मिल रहे हैं.

पढ़ें- Jabariya Jodi Trailer: इस बार फनी केमिस्ट्री के साथ जबरिया जोड़ी बनाएंगे सिद्धार्थ-परिणीति



प्रशांत उस जगह से हैं तो वो अच्छे से जानते हैं कि वो कौन लोग हैं जो दुल्हा किडनैपिंग बिजनेस में शामिल हैं. यहां तक कि सिद्धार्थ का लुक भी खुद प्रशांत ने ही डिजाइन किया है. फिल्म के ज्यादातर हिस्से असली घटनाओं से लिए गए हैं.

धमकी मिलने के बावजूद फिल्म के मेकर्स इसे ओरिजनल जगह पर ही रिलीज करना चाहते हैं.

सिद्धार्थ और परिणीती स्टारर अपकमिंग फिल्म जबरिया जोडी़ ने काफी अच्छा बज क्रिएट किया है. फिल्मी के विचित्र और शानदार ट्रेलर में बहुत सारा मजा और फिल्म की थीम जबरिया जोड़ी यानि कि जबरदस्ती शादी, कुल मिलाकर फिल्म मजेदार होगी.



लेकिन इस थीम पर लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर के बाद ही प्रशांत को असली बाहुबलियों से थ्रेट कॉल्स आने लगे. उन्होंने प्रशांत को फिल्म और ये थीम प्रमोट करने के लिए मना किया.

शोभा और एकता कपूर प्रोडयूज्ड फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त, 2019 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details