दिल्ली

delhi

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर ने अनन्या पांडे को किया बर्थडे विश, लिखा- प्यार हमेशा साथ रहे

By

Published : Oct 30, 2021, 3:13 PM IST

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर ने अनन्या पांडे को उनके 23 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजी हैं. अनन्या और ईशान को फिल्म खाली-पीली में एक साथ देखा गया था, जहां से इनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था.

ईशान खट्टर
ईशान खट्टर

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे शनिवार (30 अक्टूबर) को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं. अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था. इस खास मौके पर अनन्या पांडे को बॉलीवुड से कई कलाकार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इस कड़ी में रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर ने भी अनन्या पांडे को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे, एक खास मैसेज लिखा है. अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में कदम रखा था.

अनन्या पांडे

ईशान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या पांडे की दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी केक डे एनी पैनी, सच्चाई, ताकत और प्यार हमेशा आपके साथ रहे.'

अनन्या और ईशान फिल्म 'खाली पीली' में एक साथ नजर आए थे. यहां से इनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था. इस दौरान कथित कपल को कई मौकों पर एक साथ देखा था. हालांकि मीडिया के सामने दोनों एक दूसरे को बस अपना अच्छा दोस्त बताते नजर आते हैं.

अनन्या के घर पहुंच गए थे ईशान खट्टर

अनन्या पांडे

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें ईशान खट्टर एक दुकान पर फूलों का गुलदस्ता खरीदते नजर आ रहे थे. वहीं, इस गुलदस्ते को खरीदने के बाद ईशान अपनी गाड़ी में बैठकर अनन्या के घर की ओर जाते दिखाई दिए थे. इसी से ये कयास लगाया जा रहा था कि ईशान इस मुश्किल वक्त में अनन्या से मिलने पहुंचे और उनका फुल सपोर्ट कर रहे थे. बता दें, अनन्या का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद ईशान ने अनन्या का हौंसला बढ़ाया था.

अनन्या पांडे

बॉलीवुड से अनन्या को बधाई

वहीं, सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी पर अनन्या के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सारा और अनन्या एक-दूसरे को गले लगाती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा-‘जन्मदिन की बहुत-बहुत अनन्या शुभकामनाएं.'

इसके अलावा बॉलीवुड से करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अनन्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं.

ये भी पढे़ं : HBD: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक्ट्रेस को मिला था फिल्म फेयर अवार्ड, ड्रग्स केस से ऐसे जुड़ा नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details