दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

भंसाली फिल्म के साथ गद्दारी नहीं करेंगेः सलमान खान

सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट पोस्टपॉन्ड होने के बाद अब फिल्म पूरी तरह रुक गई है, जानिए क्या है वजह...

By

Published : Aug 27, 2019, 4:01 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 11:37 AM IST

leela

मुंबईः फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने कंफर्म किया है कि अगली फिल्म इंशाअल्ला, जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट लीड में थे, वह अभी के लिए ड्रॉप कर दी गई है. जबकि सलमान अपने क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं, अभिनेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि भंसाली जैसे चाहते हैं वैसे ही फिल्म बनाए और दोनों दोस्त रहेंगे.


भंसाली कभी फिल्म को नहीं धोखा देंगे, ऐसा दावा करते हुए सुपरस्टार सलमान खान ने बड़े मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा, "संजय दोस्त थे यहां तक कि खामोशी में साथ काम करने से पहले से. संजय मुझसे मनीषा कोईराला के जरिए मिले थे. उसके बाद हमने हम दिल दे चुके साथ की. फिर जब वह इस फिल्म के साथ मेरे पास आए, मुझे पसंद आई और हमने साथ फिल्म करने का फैसला किया...

पढ़ें- सलमान की 'इंशाअल्लाह' की रिलीज टली!

...एक बात मैं कह सकता हूं कि संजय फिल्म के साथ गद्दारी नहीं करेंगे. मैं चाहता हूं कि वह जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं वैसी फिल्म बनाएं. हमारे बीच दोस्ती के तौर पर कुछ नहीं बदला है और मैं उम्मीद करता हूं संजय के दिल में भी मेरे लिए कुछ नहीं होगा. मैं उनकी मां(लीला) और बहन(बेला) के बहुत करीब हूं. मैं उन्हें ऑल द विश बेस्ट करता हूं. वह और मैं फिल्म पर भविष्य में भी काम करेंगे, इंशाअल्लाह."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'इंशाअल्लाह' बुधवार से शुरु होने वाली थी उससे पहले सलमान और संजय ने प्राइवेट मीटिंग की और एक साथ इस प्रोजेक्ट पर काम न करने का फैसला किया.

सलमान ईद पर 'इंशाअल्लाह' तो नहीं लेकर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने ईद पर अपनी फिल्म 'किक 2' के रिलीज की हिंट्स जरूर दी.

Last Updated : Sep 28, 2019, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details