दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

किशोर कुमार की याद आयुष्मान ने गाया गाना, वीडियो वायरल

मशहूर गायक किशोर कुमार के जन्म दिवस पर दुनिया भर में उनके प्रशंसक उन्हें याद कर रहे हैं. इस मौके पर आयुष्मान खुराना ने भी किशोर कुमार की याद में एक वीडियो साझा किया है. वीडियो के साथ एक्टर ने बताया कि वह किशोर कुमार के बहुत बड़े फैन हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 3:52 PM IST

Updated : Aug 4, 2020, 4:03 PM IST

i am a huge fan of kishore kumar says ayushmann khurrana
किशोर कुमार की याद आयुष्मान ने गाया गाना, वीडियो वायरल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने मंगलवार के दिन दिग्गज गायक किशोर कुमार के 91वें जन्मदिन पर उन्हें याद किया.

उन्होंने कहा कि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं.

आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया, जहां वह 1972 की फिल्म 'मेरे जीवन साथी' के सॉन्ग 'ओ मेरे दिल के चैन' गाते नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान ने कहा, "मैं किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं और यह गाना मेरे सबसे पसंदीदा में से एक है. मैं दिन में कुछ समय के लिए इसे लूप में सुन लेता हूं."

उन्होंने कहा, "किशोर कुमार के पास एक जादुई आवाज थी. वह हर प्रकार के गाने गा सकते थे, चाहे वह भावपूर्ण संगीत हो, जोशिला हो या उदासी भरा संगीत हो. उनके पास जीवन में एक अलग दृष्टिकोण और सेंस ऑफ ह्यूमर था."

'बाला' स्टार ने कुछ साल पहले रिकॉर्ड किया हुआ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया.

वीडियो तब का है जब वो पोलैंड में फिल्म 'अंधाधुन' की शूटिंग कर रहे थे. आयुष्मान, किशोर कुमार का ही गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' गा रहे हैं. साथ में उनके साथ संगीतकार और पियानिस्ट अक्षय वर्मा पियानो बजा रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने वीडियो के साथ लिखा, 'हैप्पी बर्थडे किशोर दा. यह वीडियो पोलैंड के क्राको में जुलाई 2018 में बनाया था. हम 'अंधाधुन' के क्लाइमेंक्स की शूटिंग कर रहे थे. मैं और अक्षय अक्सर शूटिंग के बीच ऐसा किया करते थे.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, पिछली बार आयुष्मान को अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था. जिसमें दोनों कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिल्म लॉकडाउन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी.

अब अगली बार वह अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगे.

इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

Last Updated : Aug 4, 2020, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details