दिल्ली

delhi

हुमा कुरैशी ने लॉस एंजेलिस में न्यू वेव एक्टर्स लिस्ट में बनाई जगह

By

Published : Oct 12, 2019, 12:23 PM IST

हुमा कुरैशी ने लॉस एंजेलिस की न्यू वेव एक्टर्स लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया है. अभिनेत्री को इस लिस्ट में हॉलीवुड में अपने बेहतरीन काम के लिए शामिल किया गया है.

huma qureshi

लॉस एंजल्सः एक्टर हुमा कुरैशी जो इस समय अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'आर्मी ऑफ द डेड' की शूटिंग में बिजी हैं, उन्होंने लॉस एंजेलिस में न्यू वेव एक्टर्स लिस्ट में अपना स्थान बनाया है.


फिल्म इंडिपेंडेंट नामक समूह ने इस लिस्ट को जारी किया, यह संगठन हॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पर्फोर्मेंस देने वाले कलाकारों को सम्मानित करती है.

हुमा को इस लिस्ट में उनकी नेटफ्लिक्स सीरीज 'लैला' में उनके बेहतरीन काम के लिए नामांकन मिला है.

इस सम्मान के मिलने पर, हुमा ने कहा, 'मैं फिल्म इंडिपेंडेंट की शुक्रगुजार हूं. पावरहाउस पर्फोर्मर असान्टे ब्लैक(वेन दे सी अस) के साथ इस लिस्ट में शामिल होना काफी खुशी की बात है.'

पढ़ें- अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं हुमा कुरैशी!

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड डीवा ने कहा, 'लैला कई मायनों में खास है... मुझमें दीपा के यकीन और अच्छी कहानियों में नेटफ्लिक्स के यकीन के लिए शुक्रगुजार हूं. बतौर एक्टर, मैं हमेशा दुनिया में लोगों से संपर्क रखने की कोशिश करती हूं. और यह इसकी शुरूआत है.'

अवॉर्ड सेरेमनी 20 अक्टूबर को लॉस एंजेलिस में म्यूजियम ऑफ कंटेम्पररी आर्ट में आयोजित होगी. जिसमें ग्लोबल सिनेमा के पैनल शोकेसिंग में अभिनेत्री भी हिस्सा लेंगी.

अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर अलग और खास तरह के कैरेक्टर्स करने में यकीन रखने वाली अभिनेत्री इस साल जुलाई में लॉस एंजेलिस गई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details