दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

हेमा मालिनी ने 'गर्ल चाइल्ड डे' पर शेयर की बेटियों की UNSEEN फोटो, देखें

हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं पुरानी अभिनेत्रियों में सबसे आगे नजर आती हैं. वह अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं, जिसका सबूत पर सोशल मीडिया पर फैंस को देती रहती हैं.

By

Published : Jan 24, 2022, 3:35 PM IST

hema malini
हेमा मालिनी

हैदराबाद :आज यानी 24 जनवरी 2022 को अंतरराष्ट्रीय शिक्षा दिवस के साथ-साथ 'नेशनल गर्ल चाइल्ड डे' भी मनाया जाता है. इस मौके पर पुराने जमाने की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बेटियों के नाम खूबसूरत पोस्ट साझा किया है. हेमा ने अपनी बेटियों ईशा और अहाना देओल के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. यह एक अनदेखी तस्वीर है, जिसे देओल परिवार के फैंस ने पहले नहीं कभी नहीं होगा.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं पुरानी अभिनेत्रियों में सबसे आगे नजर आती हैं. वह अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं, जिसका सबूत पर सोशल मीडिया पर फैंस को देती रहती हैं. अब हेमा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, ऐसा पल हर किसी मां-बाप लाइफ में जरूर देखने को मिलता होगा.

हेमा मालिनी ने 'गर्ल चाइल्ड डे' के खास मौके पर अपनी दोनों बेटियों ईशा-अहाना देओल और अपने पति व एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक बेहद प्यारी थ्रोबैक फोटो शेयर की है. तस्वीर में अहाना को धर्मेंद्र और ईशा को हेमा मालिनी ने अपने कंधे पर बैठाया हुआ है. तस्वीर को शेयर कर हेमा ने कैप्शन में लिखा, 'आज बेटी का पर्व है, अपनी दोनों बेटियों को अपने जीवन में पाकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है'. #daughter #celebration #girlchild.

ईशा देओल

वहीं, इसी मौके पर हेमा मालिनी की बेटी व एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपने इंस्टा हैंडल से एक प्यारा नोट साझा किया है। ईशा ने अपना आधा चेहरा छुपाए हुए एक फोटो शेयर की हैं.

ये भी पढे़ं : अंतरराष्ट्रीय शिक्षा दिवस पर स्कूल ड्रेस और दो चोटी में शिल्पा शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details