दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'गुलाबो-सिताबो' की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना स्टारर अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' की रिलीज डेट में बदलाव हो गया है, अब फिल्म अपने ओरिजिनल रिलीज डेट से पहले रिलीज होगी.

By

Published : Oct 30, 2019, 6:21 PM IST

gulabo sitabo release date changed

मुंबईः आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर 'गुलाबो-सिताबो' की रिलीज डेट में थोड़ा सा बदलाव हुआ है और अब फिल्म अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होगी.

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग विचित्र कॉमेडी फिल्म पहले 2020 में 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म में पहली बार टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की जानकारी दी. जानकारी शेयर करते हुए क्रिटिक ने फिल्म से एक फोटो भी शेयर किया जिसमें आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन अपने अपने लुक में नजर आ रहे हैं.

पढ़ें- 'बाला' और 'उजड़ा चमन' विवाद पर सामने आया आयुष्मान का रिएक्शन, कही यह बात!

फोटो में आयुष्मान ने ब्राउन कलर की स्ट्रिप्ड शर्ट पहनी हुई है और साथ में सफेद पैंट्स. वहीं बिग बी अपनी सफेद दाढ़ी और अजीब सी नाक वाले लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ सफेद पजामा और बड़ा सा मफलर पहना हुआ है और उनके कंधे पर थैलीनुमा बैग टंगा हुआ है.

जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई क्विर्की कॉमेडी फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं.

दोनों एक्टर्स की अन्य फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तैयारी में हैं, तो बिग बी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाश्मी के साथ नजर आने वाले हैं, जो कि 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details