दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'Gulabo Sitabo' : इस अंदाज में दिखे अमिताभ, मुश्किल हुआ पहचानना

सुजीत सरकार की अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आया है. इस तस्वीर में बिग बी एक बुड्ढे मुसलमान के लुक में नजर आए. फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में शुरू हो चुकी है. अभिनेता आयुष्मान खुराना भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं.

By

Published : Jun 21, 2019, 1:03 PM IST

Gulabo Sitabo first look

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. ब्रह्मास्त्र, चेहरा के बाद बिग बी ने अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू कर दी है. अब इस फिल्म से अमिताभ का पहला लुक सामने आया है. इस फिल्म में भी अमिताभ बच्चन का किरदार बेहद ही अलग होने जा रहा है.

एक ट्रेड एनालिस्ट ने अमिताभ बच्चन का पहला लुक पेश किया है. इस तस्वीर में बिग बी एक बुड्ढे मुसलमान के लुक में हैं, जिसकी आंखों पर मोटा चश्मा है और नाक बेहद ही लंबी है. लंबी सफेद दाढ़ी के साथ उनके हाव भाव भी बेहद ही अजीब है. अमिताभ बच्चन यहां काफी खड़ूस नजर आ रहे हैं.

Gulabo Sitabo first look

पढ़ें- 'गुलाबो सिताबो' : पहली बार आयुष्मान और अमिताभ शेयर करेंगे स्क्रीन!..

आपको बता दें कि फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है और अमिताभ ने अपने हिस्से का काम शुरू कर दिया है. अमिताभ ने ट्विटर पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी. गुलाबो सिताबो अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना को देखा जाएगा. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना के मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details