दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 25, 2021, 7:30 PM IST

ETV Bharat / sitara

ऐसे बेटे की चाह रखती हैं गोविंदा की पत्नी, बयां की दिल की बात

एक जमाने में सुपरस्टार रहे गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक शो में अपने दिल के सभी अरमान सामने रखे दिए. उन्होंने शो पति गोविंदा को लेकर इतनी बड़ी बात कही है कि किसी का भी दिल भर आएगा.

गोविंदा
गोविंदा

मुंबई : गोविंदा (Actor Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने कबूल किया है कि वह अभिनेता जैसा बेटा चाहती हैं. सुनीता ने संगीत रियलिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) की शूटिंग के दौरान यह कहा. वह, गोविंदा और उनकी बेटी टीना के साथ नब्बे के विशेष एपिसोड में खास अतिथि के रूप में मौजूद थे.

एपिसोड में, अभिनेता ने 'व्हाइट इज योर मोबाइल नंबर' और 'यूपी वाला ठुमका' जैसी हिट फिल्मों पर डांस किया और अपने करियर के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए. बाद में, गोविंदा अपनी बहन, दोस्तों और सहकर्मियों के संदेशों के साथ मंच पर एक विशेष वीडियो श्रद्धांजलि को देखकर अभिभूत हो गए.

ये भी पढे़ं : फिर शुरु हुई 'बाहुबली' प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की इस मेगा बजट फिल्म की शूटिंग

भावुक हुए गोविंदा

"इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, इस वीडियो को देखकर बहुत सारी यादें वापस आ गईं. मुझे कहना होगा कि बहुत कम भाग्यशाली लोग हैं, जिन्हें अपने माता-पिता की सेवा करने और उनकी देखभाल करने का मौका मिलता है, मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैं मुझे अपने माता-पिता की सेवा करने का मौका मिला. मैं वास्तव में आभारी हूं. मुझे याद है कि कैसे मेरी मां हर दिन हमारे लिए गाती थी और हमारे दिन की शुरूआत उनकी खूबसूरत आवाज को सुनने से होती थी.

गोविंदा ने मां के बारे में कही ये बात

गोविंदा ने अपनी मां के बारे में कहा, 'लोग उनसे यह भी पूछते थे कि वह इतनी प्रार्थना क्यों करती हैं, लेकिन हमारा यह सपना, एक घर पाने और सफल होने का परिणाम उनकी कड़ी मेहनत और उनके आशीर्वाद का था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करूंगा. उस चॉल से बाहर आ पाऊंगा, लेकिन यह सब इसलिए हुआ, क्योंकि मेरी मां ने मुझ पर विश्वास किया था.'

सुनीता ने साझा किया कि उनकी शादी के 36 वर्षों में, उन्होंने गोविंदा को 'सबसे अच्छा भाई, सबसे अच्छा बेटा, सबसे अच्छा पिता और सबसे अच्छे पति' के रूप में देखा है.

ये भी पढे़ं : करीना कपूर ने दीदी करिश्मा का जन्मदिन ऐसे बनाया खास, ताजा की वो यादें

जी टीवी शो पर सुनीता ने कहा, 'मेरी एक इच्छा है- मुझे उनके जैसा बेटा चाहिए. जिस तरह से वह अपने माता-पिता के साथ थे और उनका कितना ख्याल रखते थे, यह सब देखकर मुझे भी उनके जैसा बेटा चाहिए.'

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details