दिल्ली

delhi

फरहान-शिबानी की शादी की फोटो देख बोले यूजर्स- ये तो प्रेग्नेंट हैं

By

Published : Feb 19, 2022, 7:52 PM IST

फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शनिवार को शादी रचाई. जब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई तो यूजर्स छूटते ही बोले- शिबानी तो प्रेग्नेंट हैं...

Farhan Akhtar
फरहान अख्तर

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शनिवार (19 फरवरी) को शादी रचा ली है. फरहान-शिबानी की शादी में परिवार, रिश्तेदार, दोस्त और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. शादी के जोड़े में फरहान और शिबानी बेहद खूबसूरत लग रहे थे. जब कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैली तो चौंकाने वाली बात सामने आई है. यूजर्स ने शादी की तस्वीरें देख हैरान हो रहे हैं. दरअसल, यूजर्स ने फरहान की पत्नी शिबानी को प्रेग्नेंट बताया है.

फरहान-शिबानी की शादी

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं फरहान और शिबानी की शादी की तस्वीरों से यूजर्स ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है. शिबानी ने शादी में रेड-क्रीम कॉम्बिनेशन का गाउन पहना. वहीं, फरहान ने ब्लैक टक्सीडो पहना था. शिबानी की तस्वीरों को देख यूजर्स हैरान-परेशान हैं. वह तस्वीरों पर शिबानी के प्रेग्नेंट होने के कमेंट कर रहे हैं.

वायरल पोस्ट

बता दें, सामने आईं तस्वीरों में शिबानी का पेट बाहर निकला नजर आ रहा है. अब ऐसे में यूजर्स कमेंट्स करने में पीछे नहीं हट रहे हैं. कई यूजर्स पूछ रहे हैं कि शिबानी प्रेग्नेंट है क्या? तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'समझ नहीं आ रहा है... शादी के लिए बधाई दे या फिर प्रेग्नेंसी के लिए'. एक यूजर ने तो सीधेतौर पर लिखा, 'शिबानी तो प्रेग्नेंट हैं'.

फरहान-शिबानी कीशादी

बता दें, शनिवार को संपन्न हुई फरहान-शिबानी की शादी में फिल्म जगत से ऋतिक रोशन अपनी मां पिंकी और पिता राकेश रोशन संग पहुंचे थे. वहीं, अन्य बॉलीवुड सेलेब्स में फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर, सतीश कौशिक, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, एक्टर समीर कोच्चर और साकिब सलीम ने भी शादी में दस्तक दी थी.

वायरल पोस्ट

ये भी पढे़ं : फरहान-शिबानी की शादी में सपरिवार ऋतिक रोशन ने जमाया रंग, इन स्टार्स ने भी दी दस्तक

ABOUT THE AUTHOR

...view details