दिल्ली

delhi

हर मोहब्बत की दास्तान है 'दिल ही तो है'

By

Published : Sep 21, 2019, 6:39 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 12:02 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'दिल ही तो है' शनिवार को सोशल मीडिया पर रिलीज किया.

farhan

मुंबईः हर लव स्टोरी को एक सॉन्ग की जरूरत होती है, इस पर जोर देते हुए अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के मेकर्स ने फिल्म का पहला ट्रैक रिलीज किया है.


'दिल ही तो है' नाम के रोमांटिक नंबर में फरहान अख्तर(पांडा) और प्रियंका चोपड़ा(मूज) के बीच प्यार होने के दृश्यों को दर्शाता है.

गाना फिल्म के क्रेजी कपल के बारे में है जो एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हैं. और उस पागलों वाले प्यार में कुछ पागलों वाली लेकिन क्यूट हरकतें करते हैं. और पांडा के घर में चोरी-छुपे घुसना उनकी लव स्टोरी में थ्रिल और एडवेंचर का सबूत है.

पढ़ें- प्रियंका ने पति को दिया बर्थडे सप्राइज, निक ने कहा थैंक्स

दिल ही तो है को कंपोज किया है प्रीतम ने और इसे अपनी आवाज से सजाया है अरिजीत सिंह. निखिल डिसूजा और अंतारा मित्रा. गाने के लिरिक्स लिखे हैं शब्दों के जादूगर गुलजार साहब ने.

फरहान ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म का गाना शेयर करते हुए लिखा, 'हर लव स्टोरी को गाने की जरूरत होती है.'

शोनाली बोस द्वारा डायरेक्टेड फिल्म से ग्लोबल स्टार बन चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगी. हाल ही में टोरंटो इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्लड प्रीमियर हुआ था.फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Last Updated : Oct 1, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details