दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दीपिका पादुकोण को हुआ दिलजीत दोसांझ के इस गाने का हैंगऑवर, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

अगर आप दीपिका पादुकोण के फैंस हैं तो आपके लिए यह खबर अच्छी हो सकती है. क्या आपको पता है, इन दिनों दीपिका पादुकोण पर किस गाने का हैंगऑवर है. क्या आपको यह पता है कि दीपिका इस गाने को बार-बार सुन रही हैं? दरअसल, दीपिका बृहस्पतिवार को अपने फैंस से सोशल मीडिया पर रूबरू हुईं, जहां इस बात का खुलासा हुआ.

By

Published : Sep 17, 2021, 7:39 PM IST

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

हैदराबाद : अगर आप दीपिका पादुकोण के फैंस हैं तो आपके लिए यह खबर अच्छी हो सकती है. क्या आपको पता है, इन दिनों दीपिका पादुकोण पर किस गाने का हैंगऑवर है. क्या आपको यह पता है कि दीपिका इस गाने को बार-बार सुन रही हैं? दरअसल, दीपिका बृहस्पतिवार को अपने फैंस से सोशल मीडिया पर रूबरू हुईं, जहां इस बात का खुलासा हुआ.

दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बात करने पहुंचीं और उनसे एक शब्द चुनने के लिए कहा और उनसे पूछने के लिए कहा कि यह शब्द उन्हें किस बात की याद दिलाता है. ऐसे में एक यूजर ने म्यूजिक 'शब्द' चुना, जिस पर दीपिका पादुकोण को मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का न्यू ट्रैक 'लवर' याद आया.

बता दें, इन दिनों यह गाना दीपिका की फेवरेट लिस्ट में शामिल है और वह इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर गुनगुनाती दिख रही रही हैं. अब दीपिका के इस रिएक्शन से सॉन्ग 'लवर' के गायक दिलजीत दोसांझ का दिल बाग-बाग हो गया है.

दिलजीत ने दीपिका का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा, 'थंकू जी दीपिका जी, मेनु हुन होर वी सोना लगन लग पेया लवर सॉन्ग और इसमें कोई शक नहीं ...ये तो मूनचंद युग का है.'

इंस्टाग्राम पर दीपिका के इस खेल में अगले शब्द आंखें और वैल्यूएबल आए. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि आंखें शब्द से उन्हें गाना 'आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं.' बता दें यह दीपिका की डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' का हिट गाना है. वहीं वैल्यूएबल शब्द पर दीपिका को अपना परिवार, दोस्त, क्लालिटी टाइम और उन लोगों को याद किया जिन्हें वह अपने पास चाहती हैं.

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें, वह पति रणवीर सिंह की फिल्म '83' में कपिल देव की पत्नी का किरदार करती नजर आएंगी. वहीं, बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन के साथ वह फिल्म 'फाइटर' के लिए भी चर्चा में हैं. साथ ही उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी बतौर लीड एक्ट्रेस देखा जाएगा. दीपिका पिछली बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं.

ये भी पढे़ं : नेहा धूपिया ने पूल में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details