दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इस बात से दीपिका को लग रहा है डर

हाल ही में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने दीपिका पादुकोण को हैरान करके रख दिया है.

By

Published : Sep 27, 2019, 7:14 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 6:12 AM IST

इस बात से दीपिका को लग रहा है डर

मुंबई : बॉलीवुड क्विन दीपिका पादुकोण चाहे पर्सनल लाइफ हो या सोशल वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते एक बार फिर से वह चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल, इस घटना ने अभिनेत्री को काफी डरा दिया है.

अगर बात इस घटना की जाएं तो आपको बता दें कि यह घटना रणवीर सिंह से जुड़ी हुई है. हाल ही में आईफा की बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी को घर लेकर आए एक्टर रणवीर सिंह ने बुधवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसे देख दीपिका काफी डर गई.

दरअसल, इस तस्वीर में रणवीर शैतानी और नटखट रूप दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस पर कमेंट करते हुए दीपिका ने लिखा- 'Ooooo...I'm So Scared!🤣🤣🤣.' बॉलीवुड के मजाकिया और नटखट बाजीराव की यह तस्वीर काफी क्यूट है. शेयर की हुई तस्वीर में '83' एक्टर किसी को डराने के लिए पोज दे रहे हैं और पोज को पर्फेक्ट बनाने के लिए उन्होंने बड़े-बड़े नकली दांतों का सहारा लिया है.

इस बात से दीपिका को लग रहा है डर

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' को हाल ही में 92वें ऑस्कर्स में इंडिया की ऑफिशियल एंट्री फिल्म के तौर पर सेलेक्ट किया गया है.रणवीर अगले साल 10 अप्रैल को कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' में अपनी लेडीलव दीपिका पादूकोण के साथ नजर आने वाले हैं.फिल्म की कास्ट में अभिनेता के अलावा पंकज त्रिपाठी, आर. बदरी, हार्डी सांधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, ताहिर भसीन, एमी व्रिक और साहिल खट्टर भी शामिल हैं.

दूसरी तरफ दीपिका पादूकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आएंगी. रियल लाइफ कपल दीपवीर की शादी के बाद यह साथ में पहली फिल्म होगी.इसके साथ ही दीपिका मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के लिए प्रोड्यूसर भी बनीं हैं. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित फिल्म में अभिनेत्री लीड रोल भी निभाएंगी.

Last Updated : Oct 2, 2019, 6:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details