दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

यूपी में 5 लोग निकले कोविड पॉजिटिव, जिम्मी शेरगिल की वेब सीरीज की शूटिंग रुकी

जिमी शेरगिल (Jimmy Shergil) की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज चुना (Chuna) की शूटिंग लखनऊ में रोक दी गई है, क्योंकि यूनिट के पांच लोग कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव पाए गए हैं.

By

Published : Jul 16, 2021, 10:53 PM IST

जिमी शेरगिल
जिमी शेरगिल

लखनऊ : जिमी शेरगिल (Jimmy Shergil) की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज चुना (Chuna) की शूटिंग लखनऊ में रोक दी गई है, क्योंकि यूनिट के पांच लोग कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव पाए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शूटिंग यूनिट के 92 सदस्यों में से पांच कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोकने का आदेश दिया है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) ने पुलिस आयुक्त डी. के. ठाकुर को उनसे शूटिंग रोकने का आग्रह करते हुए एक पत्र भी लिखा. इस वेब सीरीज की शूटिंग मलिहाबाद के मिजार्गंज इलाके में चल रही थी.

होटल एस. आर. ग्रांड चारबाग में 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 और गोमती नगर के होटल हिल्टन में 32 टीम के सदस्य ठहरे हुए हैं.

पत्र के अनुसार एस. आर. ग्रांड में रहने वाले टीम के पांच सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद क्रू मेंबर्स के सभी सदस्यों को अपने-अपने होटल में क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया गया है.

'चुना' की कहानी ऐसे लोगों के समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और उसे सबक सिखाते हैं.

ये भी पढ़ें : KBC 13 अगस्त से शुरू हो रहा, जानें कौन करेगा इस बार शो को होस्ट
(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details