दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन के बंगले से सड़क पर लग रहा जाम, BMC चलाएगी बुलडोजर

By

Published : Jul 4, 2021, 7:18 PM IST

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के मशहूर बंगले पर बीएमसी जल्द ही बुलडोजर चलाती नजर आएगी. बिग बी के इस बंगले को देखने के लिए दूर-दूर से उनके फैंस आते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

हैदराबाद :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. बिग बी (Big B) का मशहूर बंगला 'प्रतीक्षा' जिसे देखने के लिए दूर-दूर से उनके फैंस आते हैं, पर अब बीएमसी (BMC) का बुलडोजर चलने वाला है. महानगर पालिका बंगले की दीवार तोड़ने जा रही है.

जुहू इलाके में मौजूद बिग बी का मशहूर बंगला प्रतीक्षा मुंबई महानगर पालिका की आंखों में खटक गया है. दरअसल, साल 2017 में बीएमसी ने बिग बी को एक नोटिस भी भेजा था, लेकिन अभिनेता ने इसे नजरअंदाज कर दिया था.

इस बाबत मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारियों को बंगले को तोड़ने के आदेश दिये हैं.

ये भी पढे़ें : मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता संग तोड़ी सगाई, लॉकडाउन में आए थे नजदीक

बंगले को तोड़ने की वजह

बिग बी के बंगले 'प्रतीक्षा' की दीवार को तोड़ने की वजह में संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करना बताया जा रहा है. फिलहाल इस मार्ग की चौड़ाई 45 फुट है, जिसे बढ़ाकर 60 फुट किया जाना है. ऐसा सड़क पर लगने पर जाम से छुटकारा पाने के लिए किया जाएगा. इस इलाके में अमिताभ के तीन बंगले हैं.

बिग बी की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन की झोली में कई फिल्में हैं, जिनमें मेगाबजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी शामिल है. इसके अलावा, बिग बी फिल्म 'गुडबाय' में भी नजर आएंगे. फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ के अलावा अभिनेत्री नीना गुप्ता और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी होंगी.

ये भी पढ़ें :VIDEO : सोनू सूद को थैंक्स कहने के लिए इस फैन ने अपनी कार का कर दिया ये हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details