दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जिद पर अड़े आलिया भट्ट के 'पिता', बोले- जिंदगीभर नहीं कराऊंगा वैक्सीनेशन

आलिया भट्ट हाल ही में एक ब्राइडल ड्रेस विज्ञापन में नजर आई थीं. इस विज्ञापन में आलिया भट्ट ने कन्यादान पर बड़ी बात कही थी. अब विज्ञापन में आलिया भट्ट के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर बिजय जे आनंद से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. यह मामला कोरोना वायरस टीकाकरण से जुड़ा है. बिजय जे आनंद ने साफ कहा है कि वह कोरोना वैक्सीनेशन नहीं कराएंगे.

By

Published : Sep 23, 2021, 5:06 PM IST

बिजय जे आनंद
बिजय जे आनंद

हैदराबाद :आलिया भट्ट हाल ही में एक ब्राइडल ड्रेस विज्ञापन में नजर आई थीं. इस विज्ञापन में आलिया भट्ट ने कन्यादान पर बड़ी बात कही थी. अब विज्ञापन में आलिया भट्ट के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर बिजय जे आनंद से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. यह मामला कोरोना वायरस टीकाकरण से जुड़ा है. बिजय जे आनंद ने साफ कहा है कि वह कोरोना वैक्सीनेशन नहीं कराएंगे.

बिजय जे आनंद

हाल ही में फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए एक्टर बिजय जे आनंद की जिद्द है कि वह कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे. जबकि नियम के मुताबिक, कोई भी कलाकार बिना वैक्सीनेशन के शूटिंग नहीं कर सकता.

बता दें, बिजय जे आनंद लंबे से मेडिटेशन और योगा कर रहे हैं. इतना ही नहीं बिजय जे आनंद एक योगा टीचर भी हैं. इसलिए उनका कहना है कि उनको कोरोना वैक्सीनेशन की जरूरत नहीं है. बिजय जे आनंद ने कहा कि भले ही वह फिल्मी करियर से हाथ बैठे, लेकिन जिंदगी भर कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे.

वहीं, बिजय जे आनंद की जिद को देखते हुए सिने वर्कर्स संगठन एडब्ल्यूसीई ने बयान जारी कहा है कि बिना वैक्सीनेशन शूट करना एक दंडनीय अपराध की श्रेणी में आता है.

बता दें, बिजय आनंद इजराइल में एक वेब-सीरीज के लिए जा सकते हैं, लेकिन एक्टर अपनी जिद के आगे अपने इस प्रोजेक्ट से हाथ धो सकते हैं.

अगले महीने बिजय जे आनंद बड़ौदा में एक फिल्म करने जा रहे हैं. बिजय जे आनंद को कई फिल्मों में बतौर साइड एक्टर और छोटे-मोटे किरदारों में देखा गया है.

उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है. बिजय जे आनंद को अजय और काजोल की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' (1998) में काजोल के बॉयफ्रेंड के किरदार में देखा गया था. बिजय ने फिल्म 'यश' (1996) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढे़ं :बर्थडे मनाने के बाद करीना कपूर ने शेयर की बिकिनी तस्वीर, बोलीं- चलो गर्मी खत्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details