दिल्ली

delhi

तेलुगु मैग्नम ओपस इस दिन होगी रिलीज़, चिरंजीवी और बीग-बी मुख्य भूमिका में आएंगे नज़र

By

Published : Aug 6, 2019, 10:33 AM IST

Updated : Aug 6, 2019, 12:46 PM IST

मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म कुरनूल स्थित स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी पर आधारित है.

तेलुगु मैग्नम ओपस इस दिन होगी रिलीज़, चिरंजीवी और बीग-बी मुख्य भूमिका में आएंगे नज़र

चेन्नई: तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने बताया है कि उनकी आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' आने वाले 2 अक्टूबर को दुनिया भर में हिट होगी. चिरंजीवी ने अपनी डॉटर इन लॉ 'उपासना कोनिडेला' की पत्रिका 'बी पॉजिटिव' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी आगामी तेलुगु फिल्म के बारे में घोषणा की. सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी यह फिल्म कुरनूल स्थित स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी बयां करेगी.

इस फिल्म के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन, अनुष्का शेट्टी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया, सुदीप, विजय सेतुपति और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. चिरंजीवी ने कहा, 'भगत सिंह का किरदार निभाना हमेशा से मेरा सपना रहा है. कुछ दिन पहले मुझे यह भूमिका निभाने को मिली, लेकिन कुछ कारणों से मैं इसे नहीं निभा सका. यह किरदार कई अभिनेताओं ने अलग-अलग भाषाओं में प्ले किया है.'

अमिताभ बच्चन ने फिल्म में चिरंजीवी के गुरु की भूमिका निभाई है. सेट में शामिल होने से पहले, बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं.

फिल्म 2 अक्टूबर, 2019 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Last Updated : Aug 6, 2019, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details