दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Tweet Today: भूमि ने शेयर किया अपने नए गाने का लिंक, अक्षय ने अपने टीवी दर्शकों को दी गुड न्यूज

बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के लिए रोज कुछ न कुछ नया शेयर करते हैं, चाहे वह कोई नई खबर हो या उनका मूड. 'टवीट टुडे' में पेश है, आज के दिन की बी-टाउन की कुछ खास ट्वीट्स.

By

Published : Nov 20, 2019, 11:22 PM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:आज के इस बिजी लाइफ में भी सेलेब्स फैंस तक अपने दिल की बात पहुंचाने में कामयाब हैं. और उसका एक बेहतरीन जरिया है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर हैंडल. जीं हां, बस एक टवीट भर से सितारों के दिल की बात और उनसे जुड़ी जानकारी उनके प्रशंसकों तक पहुंच जाती है.

चलिए नजर डालते हैं आज के टवीट्स पर...

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 'गुड न्यूज' का एक पोस्टर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि आज आप अपने टीवी स्क्रिन पर रात 8 बजे 'गुड न्यूज' के ट्रेलर को देख सकते हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोझांस और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं.

'सांड की आंख' अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का नया गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने का टाइटल 'अखियों से गोली मारे' है. अभिनेत्री ने इस गाने के लिंक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बेबी बेबी हाय हाय गोली मारे...'अखियों से गोली मारे' रिलीज हो चुका है.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने ऐप 'शिल्पा शेट्टी ऐप' के एक वीडियो क्लिप को शेयर किया है. जिसमें वह फराह खान के साथ फिटनेस पर बात-चीत कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुंद्रा और कुंदर की सुंदर जोड़ी. फराह खान हम सभी के साथ इस तरह के एक अद्भुत टिप्स को साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.'

अनुपम खेर ने 'किल बिल' अभिनेत्री के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. साथ में उन्होंने लिखा, 'किल बिल' अभिनेत्री ने अनुपम खेर की टीवी सीरीज 'न्यू एम्सटर्डम' को निर्देशित किया.

बॉलीवुड के किंग खान ने मीर फाउंडेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. साथ में उन्होंने लिखा, अनुपमा को मेरे तरफ से इस नई यात्रा के लिए बधाई और मेरा ढेर सारा प्यार. आपके जीवन में प्यार और खुशियों की बरसात हो. यू आर द मैन जगदीप.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details