दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'इंडियाज बेस्ट डांसर' को पति के साथ होस्ट करेंगी भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह, पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जिसका ऑडिशन जनवरी में शुरू होगा और फरवरी में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा. शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लेविस जज करेंगे.

By

Published : Dec 24, 2019, 8:09 PM IST

bharti singh, bharti singh excited for host reality show indias best dancer, Bharti Singh co-host dance show with husband
Courtesy: IANS

मुंबई:कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया आगामी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जिसे मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लेविस द्वारा जज किया जाएगा.

Courtesy: IANS

पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड के यंग-ओल्ड स्टार अनिल कपूर के फिल्मी करियर की अनकही कहानियां

भारती ने कहा, 'मैं अपने पति के साथ 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को-होस्ट करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. हर्ष को डांस का 'डी' भी नहीं पता है, इसलिए यह उनके लिए एक मजेदार अनुभव होगा और मेरे साथ भी जैसा कि मैंने पहले काम किया है.' बता दें हर्ष एक बहुत अच्छे राइटर भी हैं.

Courtesy: IANS

उन्होंने कहा, 'मैं उन सभी दर्शकों से अनुरोध करना चाहूंगी, जिन्होंने कॉमेडी शो में हमें प्यार दिया, उसी प्यार को हमारी इस नई यात्रा में ऐसे ही बनाए रखें.' 'नच बलिए', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'खतरा खतरा खतरा' जैसे शो में दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं.

Courtesy: IANS

भारती ने आगे कहा, 'हर्ष का शो को हेस्ट करने में पूरा योगदान है. मेरी तरफ से उनके लिए बहुत आसान हो जाएगा, क्योंकि वह एक लेखक हैं, उन्हें पता है कि दर्शकों को उलझाने के लिए क्या बोलना है और कहीं न कहीं वह मेरा मार्गदर्शन भी करते हैं.'

शहरों में ऑडिशन जनवरी में शुरू होंगे और यह शो फरवरी में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा.

बता दें कि, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया टीवी के साथ-साथ टिक टॉक ऐप पर भी लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं. दोनों के वीडियो कई बार ऐसे होते हैं कि, उन्हें देखकर कोई भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाए.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों पति पत्नी कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' में साथ नजर आते थे. इस शो में वह ढेर सारे गेम्स खेलने के साथ ही खूब सारी मस्ती भी करते थे. इसके अलावा भारती सिंह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी खूब समा बांधती थीं.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

TAGGED:

bharti singh

ABOUT THE AUTHOR

...view details