दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एआर रहमान समेत ये दिग्गज सुशांत सिंह राजपूत को देंगे म्यूजिकल ट्रिब्यूट

सुशांत सिंह राजपूत की याद में म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान कई प्रसिद्ध सिंगर्स के साथ एक्टर को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देंगे. जिसका प्रसारण 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे किया जाएगा.

By

Published : Jul 21, 2020, 11:52 AM IST

AR Rahman to pay a musical tribute to Sushant Singh Rajput with a virtual concert
एआर रहमान समेत ये दिग्गज सुशांत सिंह राजपूत को देंगे म्यूजिकल ट्रिब्यूट

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गए हैं. लेकिन लोगों के लिए यह मान पाना अभी भी मुश्किल हो रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं है.

इस बीच, डिज्नी-हॉटस्टार और सोनी म्यूजिक इंडिया ने 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे सुशांत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया है.

इस कार्यक्रम में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर एआर रहमान के अलावा श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, मोहित चौहान, सुनिधि चौहान, शाशा तिरुपति, जोनिता और हृदय गट्टानी पार्टिसिपेट करेंगे.

मालूम हो, सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के सॉन्ग 'तारे गिन' को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने गाया है, जबकि 'मसखरी' को सुनिधि चौहान और हृदय गट्टानी ने गाया है.

इसके पहले हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सुशांत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया था.

नेहा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जान निसार' अपनी आवाज में गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. जिसे नेहा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया था.

बता दें, सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में संजना सांघी एक्टर के साथ लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

फिल्म की रिलीज से पहले संजना अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'दिल बेचारा' के सेट से संबंधित पोस्ट शेयर कर उनको याद करती रहती हैं.

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के सेट से कुछ फोटो और वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ संजना ने सुशांत को मिस करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details