दिल्ली

delhi

अनुराग मेरा सबसे बुरा दुश्मन है- विक्रम आदित्य मोटवानी

By

Published : Jul 29, 2019, 10:01 PM IST

अनुराग कश्यप और विक्रम आदित्य मोटवानी की गिनती बेहतरीन निर्देशकों में होती है. बॉलीवुड को ऐसे डायरेक्टर डुओ जब एक साथ काम करते हैं तो उड़ान और ट्रैप जैसी बेहतरीन फिल्में दर्शकों को देखने को मिलती हैं. लेकिन ऐसा क्या हो गया कि विक्रम ने अनुराग को अपना सबसे बुरा दुश्मन कह दिया???

vikram

मुंबईः बॉलीवुड के दो सबसे एक्सेपश्नल डायरेक्टर्स अनुराग कश्यप और विक्रम आदित्य मोटवानी जिन्होंने 'उड़ान', 'ट्रैप्ड', 'भावेश जोशीः सुपरहीरो' और नेटफ्लिक्स की सुपर-डुपर हिट हिंदी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' जैसे क्रिटकली अकलेम्ड प्रोजेक्टस पर एक साथ काम किया हो, ऐसा क्या हुआ कि विक्रम ने अनुराग को अपना सबसे बड़ा दुश्मन बता दिया.


दरअसल सालों से साथ काम कर रहे इन दो बेहतरीन डायरेक्टर्स के दरम्यान अपने काम को लेकर बहुत पोजेसिवनेस है और एक गहरी समझ है कि एक ही प्रोजेक्ट पर काम करने के बावजूद दोनों एक दूसरे के काम में दखल नहीं देते.

पढ़ें- 'सेक्रेड गेम्स 2' का ट्रेलर आउट, 15 अगस्त से वापस आ रहा है 'गणेश गायतोंडे'



विक्रम ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "हम दुश्मनों में बहुत बुरे दुश्मन हैं. अनुराग मेरे सेट पर विजिट नहीं करता और मैं उसके सेट पर नहीं जाता, क्योंकि शायद हम एक दूसरे का खून कर दें... खाने-पीने के मामले में या मजे करने के मामले में हम अच्छे लेकिन नो सेट विजिट्स. ये हम दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग है."

पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' जिसमें विक्रम, अनुराग के साथ को-डायरेक्टर और शॉ रनर भी थे. लेकिन सेकेण्ड सीजन में मोटवानी सिर्फ शॉ रनर के तौर पर प्रोजेक्ट के साथ जुड़े हुए हैं इसलिए विक्रम सेट पर भी नहीं आए हैं.

अनुराग कश्यप सेक्रेड गेम्स का अपकमिंग सीजन 'मसान' के मेकर नीरज घायवान के साथ को-डायरेक्ट कर रहे हैं. सेक्रेड गेम्स के सेकेण्ड सीजन का प्रीमियर 15 अगस्ट को नेटफ्लिक्स पर होगा.

सीरीज की लीड कास्ट सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नए सीजन में पंकज त्रिपाठी, कलकि कोचलिन, ल्यूक केनी, रणवीर शौरी और शोबिता धुलिपला के साथ और भी कलाकार नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details