दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रिया के भाई की गिरफ्तारी पर अंकिता का रिएक्शन, बोलीं- 'सत्य जीतता है'

सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग एंगल की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा चल रही है. जिसके तहत रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा, 'सत्य जीतता है.'

By

Published : Sep 5, 2020, 4:28 PM IST

Ankita Lokhande says Truth wins in sushant case
रिया के भाई की गिरफ्तारी पर अंकिता का रिएक्शन, बोलीं- 'सत्य जीतता है'

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा जांच में की जा रही कार्रवाई की सराहना की है.

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर ओम प्रतीक की एक तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन दिया, 'हर हर महादेव'.

इसके साथ उन्होंने 'सत्यमेव जयते' और 'सत्य जीतता है' हैशटैग दिए.

अभिनेता अध्ययन सुमन ने 'जब तक 2.0' गाने से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. अंकिता ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की और कहा, 'अध्ययन, मैं स्पीचलेस हूं.'

अंकिता की यह प्रतिक्रिया सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद आई है.

बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने शोविक और मिरांडा समेत के घरों समेत कई जगहों पर छापे मारे थे. शनिवार को एनसीबी ने शोविक और सैमुअल को अदालत में पेश कर उनकी हिरासत की मांग की, जिसे मंजूर करते हुए दोनों को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है.

पढ़ें : LIVE : शौविक-सैमुअल को नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

गौरतलब है कि14 जून को सुशांत मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे. इस रहस्यमयी मौत की जांच तीन केन्द्रीय एजेंसियां कर रही हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details