दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अमित साध 'जीत की जिद' को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत

अमित साध हाल ही में जी5 पर प्रीमियर हो रहे वेब शो 'जीत की जिद' में नजर आ रहे हैं. इस वेब शो को फैंस द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. मिल रही प्रतिक्रिया से अभिनेता काफी खुश हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थैंक-यू नोट भी पोस्ट किया है.

By

Published : Jan 29, 2021, 4:16 PM IST

Amit Sadh overwhelmed by audience response to 'Jeet Ki Zid'
अमित साध 'जीत की जिद' को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत

मुंबई :अभिनेता अमित साध ने गुरुवार को कहा कि वह अपनी नई वेब शो 'जीत की जिद' में दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश हैं. उन्होंने कहा, "जीत की जिद को मिली प्रतिक्रिया को देखकर मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है और मेरी आंख में आंसू हैं. टीम ने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है. लोग लगातार मुझे अपने विचार भेज रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.'

इससे पहले अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक थैंक-यू नोट पोस्ट किया था.

यह वेब शो कारगिल युद्ध के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है , जिन्होंने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी, चाहे वह युद्ध हो या व्यक्तिगत जीवन.

सीरीज मेजर दीपेंद्र सिंह के जीवन पर प्रकाश डालती है. एक सिपाही के जीवन को बेहद जोशीले एक्शन दृश्यों और सेना के विभिन्न अभियानों के साथ सीरीज में दर्शाया गया है.

'जीत की जिद' में अमित साध के अलावा अमृता पुरी और सुशांत सिंह भी शामिल हैं. यह विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है.

पढ़ें : सेना दिवस पर अमित साध ने जवानों को दिया खास संदेश

शो 22 जनवरी से जी5 पर प्रीमियर हो रहा है.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details