दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शूट शुरू होने पर हेल्पर्स के लिए चिंतित हुए अमित साध

कोरोना वायरस ने कई लोगों की नौकरी उन से छीन ली है. देश में लगे लॉकडाउन ने कई लोगों को पाई-पाई के लिए मोहताज कर दिया है. दिहाड़ी मजदूरों पर ऐसी मार पड़ी है कि उनका जिंदगी जीना मुश्किल हो रहा है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं. मेकअप आर्टिस्ट से लेकर सेट पर सफाई करने वाले कर्मचारी तक, हर कोई काम की तलाश में परेशान है. अब ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं एक्टर अमित साध. एक्टर ने सोशल मीडिया पर बड़े लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की है.

By

Published : Jul 23, 2020, 7:03 PM IST

Amit Sadh concerned about workers
Amit Sadh concerned about workers

मुंबई: अभिनेता अमित साध ने गुरुवार को शूटिंग सेट पर काम करने वाले हेल्पर्स की ओर से एक अपील की. गौरतलब है कि कोविड महामारी के बीच उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है.

अभिनेता ने ट्वीट किया, "मुझे पता है कि हमने काम करना शुरू कर दिया है और घर से .. लेकिन दोस्तों .. बड़े लोग .. कृपया हेयर, मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय का भुगतान करें .. (हेल्पर्स) उन्हें पुन: शुरूआत करने और जिंदगी को पटरी पर लाने की आवश्यकता है .. !! मैं उनके लिए और उनकी मजदूरी के लिए लड़ता रहूंगा."

अमित ने अपने फॉलोवर्स से भी अनुरोध किया कि वे इस बारे में अपने विचार साझा करें कि वे किस तरह से हेल्पर्स की मदद कर सकते हैं.

एक यूजर ने लिखा, "हम इसे एक ट्रस्ट की स्थापना कर या एक ऑर्गनाइजेशन का निर्माण कर सकते हैं. आपके विचार क्या हैं? आप इसे लेकर क्या योजना बना रहे हैं."

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित ने ट्वीट किया, "मुझे नहीं पता, मैं कोई जरिया तलाशना चाहता हूं या किसी को मदद के लिए चाहता हूं."

बता दें कि अमित इन दिनों वेब सीरीज ब्रीद 2 में नजर आ रहे हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details