दिल्ली

delhi

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाया आरोप, एडल्ट वीडियो देखने के लिए किया था मजबूर

By

Published : Jan 28, 2020, 2:09 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 6:59 AM IST

33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने मशहूर डांस मास्टर गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. कोरियोग्राफर ने कंप्लेंट में गणेश के खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री में काम न करने देने, कमीशन मांगने और एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का इल्जाम लगाया है.

ETVbharat
महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाया आरोप, एडल्ट वीडियो देखने के लिए किया था मजबूर

मुंबईः नेशनल अवॉर्ड विनिंग कोरियोग्राफर पर 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने काम छीनने का आरोप लगाया है. इस शिकायत में यह भी दर्ज है कि उनसे अपनी आय के कमीशन की मांग की गई और एडल्ट वीडियो देखने के लिए भी कहा गया.

एएनआई में पोस्ट हुए ट्वीट में इसकी जानकारी दी गई. ट्वीट में लिखा गया है, '33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरिग्राफर्स असोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी गणेश आचार्य के खिलाफ राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है, काम से वंचित रखने, कमीशन मांगने और एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है.'

पढ़ें- टीवी शो विवाद : 'धार्मिक भावना आहत' करने के केस में भारती सिंह को मिली राहत

सोर्सेस के मुताबिक, महिला असिस्टेंट फीमेल कोरियोग्राफर है. उन्होंने दावा किया है कि गणेश लगातार उनका उत्पीड़न कर रहे थे और इंडियन फिल्म और टीवी कोरियोग्राफर्स असोसिएशन में अपने जनरल सेक्रेटरी पद का फायदा उठाकर महिला कोरियोग्राफर की मेंबरशिप हटवा दी जिससे उनकी आय बंद हो गई है.

रिपोर्ट्स में आगे यह भी बताया गया है कि महिला एक इवेंट में भी नजर आई थीं, तब गणेश ने अपने साथी कोरियोग्राफर्स से कहकर उन्हें भेज दिया. महिला कोरियोग्राफर ने यह भी आरोप लगाया कि उन लोगों ने उन्हें मारा और पब्लिकली गाली भी दी.

गणेश आचार्य पर इससे पहले भी #मीटू मोमेंट के दोरान तनुश्री दत्ता ने भद्दी अफवाहें फैलाने और करियर खराब करने का आरोप लगाया था.
Last Updated : Feb 28, 2020, 6:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details