दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आलिया भट्ट करेंगी संजय लीला भंसाली के साथ काम?

'इंशाअल्लाह' नहीं बनी तो क्या हुआ...आलिया भट्ट का फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना अभी भी जिंदा है और अभिनेत्री का दावा है कि वह जल्द ही फिल्ममेकर के साथ काम करेंगी.

By

Published : Sep 23, 2019, 2:44 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 4:52 PM IST

alia

मुंबईः एक्टर आलिया भट्ट और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह के लिए टीम के तौर पर साथ आए थे लेकिन फिल्म के बनने की अनाउंसमेंट के बाद भी आलिया और भंसाली एक ही टीम में हैं क्योंकि एक्टर ने अनाउंस किया है कि वह संजय लीला भंसाली के साथ जल्द ही काम करने वाली हैं.


फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' को क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से न बनाने का फैसला किया था, फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और आलिया भट्ट लीड में थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भंसाली 'इंशाअल्लाह' को अपने एक्टर्स के नजरिए से नहीं बना पाए थे.

फिल्ममेकर के नजदीकी के सोर्स ने बताया, 'संजय लीला भंसाली अपने एक्टर्स और उनकी सलाह की इज्जत करते हैं लेकिन अगर पूरी फिल्म ही बदलने की सलाह हो तब नहीं, इसीलिए उन्हें फिल्म रोकने का फैसला लेना पड़ा. हालांकि दोनों अभी भी दोस्त हैं और संजय लीला भंसाली के दिल में उनके लिए उतनी ही इज्जत और प्यार है.'

जिस फिल्म ने सुपरस्टार सलमान खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को दो दशकों बाद फिर मिलवाया वह बन ही नहीं पाएगी, लेकिन आलिया जल्द ही भंसाली के साथ नए प्रोजेक्ट की शुरूआत करने वाली हैं.

पढ़ें- बॉडीगार्ड्स के इस चूक पर भड़कीं आलिया, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

आलिया ने आईफा अवॉर्ड्स में मीडिया से बातचीत के दौरान इस खबर का खुलासा किया.

'राजी' एक्टर ने कहा कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करना और सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती थीं लेकिन चीजें प्लान के मुताबिक हो नहीं पाईं.

अभिनेत्री बोलीं, 'मैं संजय लीला भंसाली और सलमान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक थी. मेरा मानना है कि कुछ चीजें होती हैं जो आपके कंट्रोल में नहीं होतीं. प्लान्स हमेशा पूरे नहीं होते लेकिन मैं यह आपको लिख कर दे सकती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ जल्दी काम करूंगी.'

alia bhatt will surely work with sanjay leela bhans
मीडिया जगत में यह अनुमान है कि अभिनेत्री संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'गैंग्स्टर गंगुबाई' कोठेवाली में काम करेंगी, फिल्म का दूसरा टाइटल 'मैडम ऑफ कमाटीपुरा' भी है.अगर रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म की प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर के बीच में शुरू होगी और फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो जाएगी.फिलहाल, आलिया की वर्कलिस्ट में अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2', करण जौहर की 'तख्त' और अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है.
Last Updated : Oct 1, 2019, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details