दिल्ली

delhi

'गली बॉय' के लिए आलिया ने इस तरह जाहिर की खुशी

By

Published : Sep 22, 2019, 12:38 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 1:42 PM IST

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर 2020 के लिए नॉमिनेट हुई है. जिसके बाद आलिया भट्ट ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हम प्रार्थना करेंगे कि हम जीतें.

Courtesy: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म 'गली बॉय' को लेकर बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म ऑस्कर 2020 के लिए नॉमिनेट हुई है. फिल्म में आलिया ने मुख्य किरदार निभाया है. साथ ही रणवीर सिंह की भी अहम भूमिका है.

हाल ही में अभिनेत्री ने 'राजी' में अपने अभिनय के लिए आईफा में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड जीता. अब वह इस फिल्म पर अपनी उम्मीदें दिखा रही हैं, जो बहुत खास है. अब वह इसके लिए टॉप फाइव नॉमिनेशन में शामिल होकर आगे ऑस्कर में जीत हासिल करना चाहती हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, 'अब, 'गली बॉय' को ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है. अब मैं यही प्रार्थना करुंगी कि हम इसे नामांकन में शामिल करें और फिर जीतें. 26 वर्षीय अभिनेत्री ने इस बारे में भी खुलकर कहा कि जोया अख्तर के निर्देशन की चमक क्यों है, जिसे बुकनॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए नेट पैक अवार्ड सहित कई प्रशंसाएं मिली हैं.

'गली बॉय' के लिए आलिया ने इस तरह जाहिर की खुशी

आलिया ने कहा, 'गली बॉय' एक फिल्म के रूप में मेरे लिए वास्तव में खास है. इससे भी खास बात यह है कि यह इतना लंबा चला - फरवरी में रिलीज होने के बाद, यह मेलबॉर्न फिल्म फेस्टिवल में जीता और फिर इसे जापान में भी प्रदर्शित किया गया.' ऑस्कर के लिए चुने जाने के बाद 'गली बॉय' के पल का जिक्र करते हुए आलिया ने यह भी खुलासा किया कि इस खबर के बाद पूरा कास्ट और क्रू कितना उत्साहित था.

अभिनेत्री ने व्यक्त किया, 'यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. एक टीम के रूप में, हम बहुत उत्साहित हैं.' 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक बयान के माध्यम से धन्यवाद दिया.

Last Updated : Oct 1, 2019, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details